इशिता पर हुआ जानलेवा हमला रमन कैसे बचाएगा जान..?

इशिता पर हुआ जानलेवा हमला रमन कैसे बचाएगा जान..?

शो 'ये है मोहब्ब्तें' में इन दिनों कई ट्विस्ट देखने को मिल रहे है। जैसा कि अब रमन चल नहीं सकता हैं वह व्हील चेयर पर बैठकर अपना सारा काम करता है। हमेशा कि तरह इशिता आज भी रमन के साथ है। वह रमन को दिलासा देती है कि सबकुछ ​ठीक हो जाएगा। इतने में ही इशिता को रमन के थेरेपिस्ट का कॉल आता है वह उनसे बात करती है। वह ई​शिता को समझाते हैं कि उन्हें रमन को खुश रखना होगा। डॉ. की यह बात सुनकर इशिता पूरी फैमिली के लिए मूवी टिकट बुक करा देती हैं। 

पति पर भारी पड़ी भारती, कर दिया ऐसा काम

पूरी फैमिली मूवी जाने के लिए तैयार नहीं होती है क्योंकि वह इशिता और रमन को घर पर अकेले नहीं छोड़ना चाहते हैं। इतने में सिम्मी पूरे प​रिवार को मूवी के लिए तैयार करती है। लेकिन रमन को यह जानकर बुरा लगता है कि उनसे किसी ने भी मूवी के लिए नहीं पूछा। वहीं इशिता उसे बताती है कि 'मैंने आपके लिए सरप्राइज रखा है' लेकिन रमन फिर भी यह कहता है उसे यह दिलासा देना बंद करें। अब मान लों कि 'मै पैरेलेसिस हूं।' पर इशिता फिर रमन को समझाने की कोशिश करती है। इतने में ही घर की घंटी बजती है और इशिता दरवाजा खोलती है गेट खोलते एक बदमाश इशिता पर हमला कर देता है। 

Bigg Boss-12 : दर्शकों का मनोरंजन करने को तैयार हैं ये हॉट बहनों की जोड़ी

इशिता पर हमला होता है लेकिन रमन कुछ नहीं कर पाता। इतना ही नहीं बदमाश रमन को कुर्सी पर से नीचे गिरा देेता है इतने में बाला वहां पर पुलिस के साथ में पहुंच जाता है। पुलिस बताती है कि उन्होंने इशिता को कॉल करने की कोेशिश की थी। लेकिन वह फोन नहीं उठा रही थीं इसलिए उन्होंने बाला को फोन किया था, पर पुलिस को देखते ही बदमाश इशिता के गले पर चाकू रखकर जान से मारने की धमकी देता है अब देखना यह होगा कि इशिता की जान कैसे बचती है?

यह  भी पढ़ें

फिल्मों में आते ही बढ गए मौनी रॉय के तेवर, कर दी इतनी ज्यादा फीस की डिमांड

असल जिंदगी में इतनी हॉट लगती है 'हिटलर दीदी'

सुरभि चंदना के को-स्टार्स ने दी उन्हें जन्मदिन की बधाई

?