पति पर भारी पड़ी भारती, कर दिया ऐसा काम
पति पर भारी पड़ी भारती, कर दिया ऐसा काम
Share:

मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह अपनी शादी के बाद से सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उनकी शादी हर्ष लिंबाचिया से हुई है। आए दिन वह पति के साथ में सोशल मीडिया पर फोेटो अपलोड करती है​ जिसे फैंस भी काफी पसंद करते है। इतना ही नहीं वह आजकल म्यूजिकली विडियो बनाकर भी अपलोड करती हैं जिसे देखकर फैंस बहुत इंजॉय करते है। भारती आज टीवी इंडस्ट्री ही नहीं बल्कि फिल्म इंडस्ट्री में काफी मशहूर हैं। हाल ही में भारती और हर्ष की फोटो वायरल हो रही है​ जिसमें वह दोनों मस्ती करते नज़र आ रहे हैं। 

बीच पर हॉट अंदाज में इश्कबाज की अनिका ने मनाया जन्मदिन


सोशल मीडिया पर वायरल हो रही फोटो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। इन फोटो में दोनों ने व्हाईट कलर की टी शर्ट और ब्लू ​जींस पहनी है। भारती का हर फोटो में क्यूट वाला अंदाज अलग ही नज़र आ रहा  है। 

हॉटनेस के मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को भी पीछे छोड़ रही ये टीवी एक्ट्रेस

गौरतलब है कि भारती और हर्ष बिग बॉस 12 में नज़र आने वाले हैं। 4 सितंबर को गोवा में सलमान ने बिग बॉस 12 का प्री​मियर लॉन्च किया था जिसमें पहली जोड़ी के तौर पर इन दोनों कपल को स्टेज पर बुलाया था। आपको बता दें कि हर्ष इस शो में पहले नहीं आना चाहते थे। भारती ने इतना भी कह दिया कि 'हर्ष शो के आखिरी तक रहे या नहीं रहें लेकिन मैं शो के आखिरी तक रहूंगी'। बिग बॉस से पहले भारती टीवी के कई कॉमेडी शोज में नज़र आ चुकी हैं। 

यह भी पढ़ें  

कार में एन्जॉय कर रही थी एक्ट्रेस तभी अचानक से हुआ ब्लास्ट...

लंदन में अपनी हॉटनेस दिखाने से बाज़ नहीं आ रहीं हैं हिना खान

कसौटी जिंदगी की 2 को टीवी के ये जाने-माने चेहरे करेंगे प्रमोट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -