भांजी आरती की शादी में पहुंचे गोविंदा, कश्मीरा ने छुए पैर
भांजी आरती की शादी में पहुंचे गोविंदा, कश्मीरा ने छुए पैर
Share:

25 अप्रैल को आरती सिंह एवं दीपक चौहान सात फेरे लेकर हमेशा के लिये एक-दूजे के हो गये। आरती-दीपक की शादी में टेलीविजन एवं बॉलीवुड जगत के कई स्टार्स सम्मिलित हुए। लेकिन हर किसी को वहां मामा गोविंदा की प्रतीक्षा थी। आखिरकार गोविंदा ने मामा होने का फर्ज निभाया। अभिनेता भांजे कृष्णा संग 8 वर्ष पुराना झगड़ा खत्म कर आरती की शादी में पहुंचे।

मामा गोविंदा का बड़प्पन देखकर कृष्णा अभिषेक भावुक होते नजर आए। उन्होंने कहा- आज आरती और हमारी पूरी फैमिली के लिये खुशी का दिन है। मामा आए उनको देखकर बहुत खुशी हुई। 'ये दिल की बात है। हमारा इमोशनल कनेक्ट है। उनको देखकर अच्छा लगा। यश (गोविंदा का बेटा) अभी भी अंदर है। वहीं जब कश्मीरा से पूछा गया कि आपने बोला था गोविंदा मेरे ससुर हैं। यदि वो आरती की शादी में आते हैं, तो मैं उनके पैर छुऊंगी, क्या आपने ऐसा किया?

कश्मीरा कहती हैं- ये भी कोई बोलने की बात है। मैंने पैर छुए और वो हमेशा से ही हमारे प्रति बहुत प्यारे रहे हैं। उन्होंने मेरे दोनों को बच्चों को भी आशीर्वाद दिया। कश्मीरा एवं कृष्णा अभिषेक, गोविंदा के बारे में बात करते हुए भावुक भी नजर आए। कुल मिलाकर आरती की शादी में गोविंदा और कृष्णा के बीच का पारिवारिक कलेश खत्म हो गया है।

शादी के बंधन में बंधी आरती सिंह, मंडप में निकले आंसू

किसे डेट कर रही है मृणाल ठाकुर? रिलेशनशिप को लेकर खुद किया ये खुलासा

उर्फी जावेद के नए वीडियो ने उड़ाए लोगों के होश, इस अवतार में आई नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -