अचानक बंद होने जा रहा ये मशहूर TV सीरियल, परेशान हुईं 'अनुपमा'
अचानक बंद होने जा रहा ये मशहूर TV सीरियल, परेशान हुईं 'अनुपमा'
Share:

टीवी चैनल सोनी टीवी पर आने वाला सीरियल 'कुछ रीत जगत की ऐसी है' शीघ्र ही बंद होने जा रहा है। इस सीरियल के बंद होने की खबरें थीं तथा इस शो में काम कर रहीं एक अभिनेत्री ने खबर को कंफर्म किया है। सीरियल का अंतिम एपिसोड मई के दूसरे सप्ताह में एयर होगा। सीरियल के बंद होने की खबर से टेलीविज़न अभिनेत्री अनुपमा सोलंकी को बड़ा झटका लगा है। उन्हें काम का डर सता रहा है, वो परेशान हैं। इस टेलीविज़न सीरियल में अभिनेत्री मीरा देओस्थले और अभिनेता जान खान लीड रोल में दिखाई दिए हैं।

अनुपमा सोलंकी को 'कुछ रीत जगत की ऐसी है' में सपोर्टिंग भूमिका के रूप में देखा गया था। सीरियल में उनकी भूमिका 26 मार्च को ही पहली बार दर्शकों के सामने आई थी। अनुपमा सोलंकी ने ही शो के बंद होने की बात को कंफर्म किया है। अनुपमा सोलंकी ने कहा कि टेलीविज़न में अक्सर हमें इस चीज को लेकर शिकायत रहती है कि एक्टर्स को नॉन स्टॉप शूट करना पड़ता है क्योंकि शो के एपिसोड रिजर्व में नहीं होते। यह हैरानी की बात है कि इस सीरियल के पास एपिसोड का एक अच्छा बैंक था, उसके बाद भी इसे बंद किया जा रहा है। अनुपमा ने बताया कि उनके प्रोड्यूसर जेडी मजीठिया चार दिन पहले सेट पर आए थे तथा सीरियल के बंद होने की बात कही थी। उन्होंने कहा कि ये खबर हम सबके लिए चौंकाने वाली थी क्योंकि दिलचस्प एपिसोड तो अब टेलीविज़न पर जाना शुरू हुए थे।

उन्होंने बताया कि दहेज को लेकर कहानी तो अब शुरू होनी, मगर मुझे नहीं लगता कि शो खत्म होने से पहले हम वो दर्शकों को दिखा पाएंगे। अनुपमा ने बताया कि मेरे पिछले शो, नाथ: कृष्णा और गौरी के निर्माता मुझे शो में वापस लाना चाहते थे। इसके लिए उन्होंने मुझे मार्च में ऑफर भी भेजा गया था, मगर 'कुछ रीत जगत की ऐसी है' में व्यस्त होने के कारण मैंने इसे मना कर दिया. अब शो अचानक बंद हो रहा है, जो कि चौंकाने वाली बात है. उन्होंने कहा मैनें उस ऑफर के इसलिए इंकार किया था क्योंकि मैं एक साथ दो शो नहीं करना चाहती थी। उन्होंने कहा कि वो शो के बंद होने से बहुत निराश हैं।

"मर-मरकर जी रहा हूं", बोला बॉलीवुड का ये मशहूर एक्टर

VIDEO! उर्वशी रौतेला के साथ मुनव्वर फारूकी ने सरेआम कर दी ऐसी हरकत, देखकर भड़के लोग

किसे डेट कर रही है मृणाल ठाकुर? रिलेशनशिप को लेकर खुद किया ये खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -