मशहूर होते ही आयशा खान ने कर दी बड़ी गलती, डायरेक्टर ने लगाया आरोप

मशहूर होते ही आयशा खान ने कर दी बड़ी गलती, डायरेक्टर ने लगाया आरोप
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 17 की मशहूर और मॉडल आयशा खान को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। आयशा पर एक फिल्म डायरेक्टर ने धोखाधड़ी करने का आरोप लगाया है। यही नहीं उसने आयशा पर केस तक करने की बात मीडिया के सामने कही है। ये कोई और नहीं बल्कि जाने माने फिल्म निर्माता और डायरेक्टर इसरार अहमद हैं। 

फिल्म मेकर और डायरेक्टर इसरार अहमद का एक वीडियो सामने आया है। ये वीडियो पिछली शाम मुंबई में हुए एक प्रेस कॉन्फ्रेंस का है। इस के चलते इसरार मीडिया से बातचीत करते दिखाई दे रहे हैं। इसरार बोलते हैं कि पिछले दिनों उन्होंने आयशा खान के साथ अपना एक नया गाना 'वो था मेरे शहर में' शूट किया है। इस गाने में आयशा के साथ अभिनेता समीर मार्क भी दिखाई दे रहे हैं। ये गाना आज रिलीज होने जा रहा है। डायरेक्टर इसरार से मीडिया से चर्चा करते हुए बताया कि आयशा 'वो था मेरे शहर में' गाने की लीड एक्ट्रेस हैं। हमने उन्हें इस गाने के प्रमोशन के लिए कई बार खबर दी। इसके पश्चात् भी वो किसी भी प्रमोशनल इवेंट में सम्मिलित नहीं हुईं। उन्हें हमने पहले ही सारे इवेंट की खबर दे दी थी। यही नहीं हम आयशा के साथ निरंतर टच में भी बने रहे। 

आयशा को इस गाने के एग्रीमेंट में ही सारी शर्तें बता दी गई थीं तथा उन्हें पूरा पेमेंट भी कर दिया गया है। पेमेंट मिलने के बाद भी आयशा ने किसी भी प्रमोशनल इवेंट में भाग नहीं लिया। इस एग्रीमेंट में साथ लिखा था कि वो सोशल मीडिया पर इस गाने पर रील्स या वीडियो बनाकर प्रमोशन करेंगे, मगर उन्होंने गाना रिलीज हो जाने के बाद भी ऐसा नहीं किया। आयशा के इस अनप्रोफेशनल बर्ताव को लेकर हमें बहुत अफसोस है। अब हम उनके खिलाफ अदालत में अर्जी लगाने वाले हैं। ऐसे में अब सोशल मीडिया पर प्रशंसक उन्हें 'फेम डिगर का टैग' देते दिखाई दे रहे हैं।

भांजी आरती की शादी में पहुंचे गोविंदा, कश्मीरा ने छुए पैर

'जन्म के बाद मां की मौत, पिता ने भी छोड़ा साथ', मुश्किलों भरी रही आरती की जिंदगी

शादी के बंधन में बंधी आरती सिंह, मंडप में निकले आंसू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -