'हर टेक से पहले वोदका शॉट लेते हैं मनोज बाजपेयी', खुद एक्टर ने किया चौंकाने वाला खुलासा
'हर टेक से पहले वोदका शॉट लेते हैं मनोज बाजपेयी', खुद एक्टर ने किया चौंकाने वाला खुलासा
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता मनोज बाजपेयी का नाम इंडस्ट्री के सबसे टैलेंटेड एक्टर्स की लिस्ट में शुमार है। उनके काम को दर्शक बहुत पसंद करते हैं। हालांकि, मनोज बाजपेयी को लेकर हमेशा एक अफवाह उड़ती है कि वो सीन शूट करने से पहले वोदका के शॉट लेते हैं। इस अफवाह पर मनोज बाजपेयी ने भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया के पॉडकास्ट पर खुलकर चर्चा की। उन्होंने इस अफवाह से सबंधित एक मजेदार किस्सा भी साझा किया।

भारती और हर्ष के साथ चर्चा में मनोज बाजपेयी ने बताया कि वो चेहरे से ही शराबी-कबाबी लगते हैं। उन्होंने कहा कि दिल्ली में एक आदमी ने मुझसे पूछा था, "सर, आप हार्ड लिकर तो पीते ही होंगे, स्मोकिंग तो करते ही होंगे?" इसके जवाब में मनोज बाजपेयी ने कहा था कि क्या मैं शराबी लगता हूं। उन्होंने उस आदमी से बोला कि तू ऐसे कैसे जजमेंट पास कर रहा है मेरे चेहरे को देखकर। तत्पश्चात, हर्ष लिम्बाचिया ने कहा कि आप, अनुराग कश्यप एवं नवाजुद्दीन सिद्दीकी को देखकर लगता है कि आप शाम को बैठते होंगे और बोतलें खुलती होंगी। इसपर मनोज बाजपेयी ने कहा कि वो दोनों तो करते हैं, मैं नहीं करता। फिर मनोज बाजपेयी ने 'जोरम' के फिल्म सेट का एक मजेदार किस्सा सुनाया।

मनोज बाजपेयी ने बताया कि जब वो जोरम फिल्म के लिए शूट कर रहे थे तो फिल्म की ही एक अभिनेत्री उनके पास आई तथा बोली- सर आपके साथ काम करके बहुत मजा आ रहा है, मुझे मेरे लक पर विश्वास नहीं हो रहा है। फिर, अभिनेत्री ने मनोज बाजपेयी से बोला कि सर, आपके बारे में बड़ा फेमस है कि आप हर टेक से पहले एक शॉट डालते हो। मनोज बाजपेयी ने कहा कि बहुत से लोगों का मानना है कि मैं सीन से पहले वोदका शॉट पीता हूं। अभिनेत्री की बात सुनकर मनोज बाजपेयी ने उनसे पूछा कि किस चीज का शॉट, तो अभिनेत्री ने जवाब दिया कि वो जो आप छोटी बोतल में लेते हो, वो क्या है? अभिनेत्री का जवाब सुनकर मनोज बाजपेयी ने उससे बोला, " पागल, वो होम्योपैथिक दवा है। मनोज बाजपेयी ने कहा कि वो होम्योपैथिक दवा लेते हैं जिसके कोर्स में उन्हें 10-15 बूंद दवा लेनी होती है। मैं सेट पर वही दवाई लेता हूं।

'स्टार बनने के लिए पागल हैं लोग', कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा का चौंकाने वाला खुलासा

संजय लीला भंसाली को लेकर एक्टर फरदीन ने किया ये बड़ा खुलासा

इस कारण लगातार फ्लॉप हो रही है अक्षय कुमार की फ़िल्में, मशहूर डायरेक्टर ने बताई वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -