Bigg Boss-12 : दर्शकों का मनोरंजन करने को तैयार हैं ये हॉट बहनों की जोड़ी
Bigg Boss-12 : दर्शकों का मनोरंजन करने को तैयार हैं ये हॉट बहनों की जोड़ी
Share:

कलर्स चैनल का सबसे लोकप्रिय शो बिगबॉस सीजन-12 इस बार 15 दिन पहले ही शुरू हो रहा है. बिगबॉस का हर नया सीजन अक्टूबर महीने से शुरू होता है लेकिन इस बार इसकी शुरुआत 16 सितम्बर से हो रही है. बिगबॉस-12 के घर में सभी कंटेस्टेंट जोड़ियों के तौर पर नजर आएंगी. चाहे वो पति-पत्नी की जोड़ी हो, सास बहु की जोड़ी हो या फिर बहन-बहन की जोड़ी ही क्यों ना हो सभी बिगबॉस के घर में धमाल मचाने को तैयार है. हाल ही में ऐसा सुनने में आया है कि बॉलीवुड की एक और फेमस बहनों को जोड़ी को बिगबॉस-12 के लिए अप्रोच किया गया है.

हम बात कर रहे हैं बोल्ड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता और उनकी छोटी बहन इशिता दत्ता की जो इन दिनों अपने बिगबॉस को लेकर चर्चाओं में चल रहीं हैं. हाल ही में ऐसा सुनने में आया था कि तनुश्री और इशिता जल्द ही भी बिगबॉस में नजर आने वाली हैं. शो का प्रोडक्शन हाउस और कलर्स टीवी भी इन दोनों बहनों से शो में आने की बातचीत में जुटा हुआ है. अगर ये बात बन गई तो तनुश्री और इशिता 6 सितम्बर को बिगबॉस साइन कर लेंगी.

सुनने में आया है कि बिगबॉस भी इन दोनों बहनों को जोड़ी को शो में लेना चाहते हैं. आपको बता दें तनुश्री ने फिल्म आशिक बनाया आपने से इंडस्ट्री में अपनी बोल्ड पहचान बना ली थी. वहीं इशिता भी पिछले साल कपिल शर्मा के साथ फिल्म फिरंगी में नजर आई थीं.

सल्लू मियां की जोड़ीदार बनना चाहती हैं कैटरीना, खुद किया खुलासा

Bigg Boss-12 : भारती और उनके पति की फीस जानकार उड़ जाएंगे आपके होश

निरहुआ ने किया खुलासा, बिग बॉस में इस तरह के कपड़े पहन कर एंट्री मारेगी आम्रपाली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -