असल जिंदगी में इतनी क्यूट लगती है 'हिटलर दीदी'
असल जिंदगी में इतनी क्यूट लगती है 'हिटलर दीदी'
Share:

टीवी की जानी— मानी एक्ट्रेस में शुमार रति पांडे का आज 35वां जन्मदिन है। इन दिनों वह शो 'पोरस' में नज़र आ रहीं हैं, जिसे दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। इस शो में आने के बाद में रति को काफी पॉपुलिरिटी मिली है। अपनी एक्टिंग से जलवे बिखेर चुकी रति सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उनके करीब 92 हजार फॉलोवर्स हैं। इससे इतना तो समझ में आता है कि रति की दर्शकों को खुब पसंद आती हैं। 

हॉटनेस के मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को भी पीछे छोड़ रही ये टीवी एक्ट्रेस

रति शो 'पोरस' से पहले भी कई शोज में नज़र आ चुकी हैं। वह स्टार वन पर प्रसारित होने वाले शो मिले जब हम तुम में भी नज़र आ चुकी हैं जिसमें रति बड़ी बहन का ​किरदार निभाया था। इस शो में रति नॉटी और एक स्ट्रीक्ट बहन के किरदार में नज़र आई थीं। इसके बाद वह हिटलर दीदी शो में भी नज़र आ चुकी हैं। इसमें भी वह एक स्ट्रीक्ट बहन के किरदार में नज़र आई थीं,रति के इस किरदार को फैंस ने काफी पसंद किया था।  

 

कार में एन्जॉय कर रही थी एक्ट्रेस तभी अचानक से हुआ ब्लास्ट...

गौरतलब है कि रति का एक्टर अनस रशिद से अफेयर भी रह चुका है। अनस रशिद शो दिया और बाती हम में नज़र आ चुके हैं इस शो से उन्हें काफी पॉपुलिरिटी मिली थी। आज रति के इस खास दिन पर हम आपको कुछ खास फोटो शेयर करने जा रहे हैं जिसे आपने पहले कभी नहीं देखा होगा आपको बता दें कि रति असल जिंदगी में काफी हॉट लगती है। शो पोरस में वह मां अनुसईया का किरदार निभा रही हैं। 

 

यह भी पढ़ें  

पति पर भारी पड़ी भारती, कर दिया ऐसा काम

BiggBoss-12 : घर के अंदर बच्चे पैदा करने की प्लानिंग कर रहा है ये मशहूर कपल

बीच पर हॉट अंदाज में इश्कबाज की अनिका ने मनाया जन्मदिन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -