फिल्मों में आते ही बढ गए मौनी रॉय के तेवर, कर दी इतनी ज्यादा फीस की डिमांड

फिल्मों में आते ही बढ गए मौनी रॉय के तेवर, कर दी इतनी ज्यादा फीस की डिमांड

छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस और नागिन के नाम से मशहूर मौनी रॉय इन दिनों अपनी फिल्म की सक्सेस को एन्जॉय कर रहीं हैं. मौनी ने फिल्म गोल्ड के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू किया है और इस फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार नजर आए थे. इस फिल्म में मौनी ने एक बंगालन का किरदार निभाया था जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था. जल्द ही मौनी रणबीर और आलिया के साथ फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आने वाली हैं. इन दिनों इस फिल्म की शूटिंग बुल्गारिया में चल रहीं हैं.

पहली फिल्म की सफलता के बाद से ही मौनी के पास बैक टू बैक फिल्मों के ऑफर आ रहे है और अपनी डिमांड को देखते हुए मौनी ने फीस भी बढ़ा दी है. मौनी के बाद बड़ी से बड़ी फिल्मों के ऑफर आ रहे हैं और इसे देखते हुए उन्होंने कम फीस वाली फिल्मों में काम करने से मना कर दिया है. हाल ही में ऐसा सुनने में आया है कि मौनी ने एक वेब सीरीज का ऑफर भी ठुकरा दिया है और इसकी वजह से उन्हें मिलने वाली फीस. दरअसल इस वेब सीरीज में मौनी को हिना खान से कम फीस मिल रही थी. सूत्रों की माने तो मौनी ने इस वेब सीरीज में काम करने के लिए निर्माता से इतनी ज्यादा फीस मांग ली थी कि आगे कोई बात ही नहीं बनी.

मौनी ने इस वेब सीरीज के एक एपिसोड के करीब 3 लाख रूपए मांगकर निर्माताओं को हैरान कर दिया था. मौनी ने अपनी फीस की डिमांड करते हुए ये कहा कि हिना खान को अगर एक एपिसोड के ढाई लाख रुपये मिलते हैं तो वो तीन लाख रूपए लेंगी. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो हिना एकता कपूर के शो 'कसौटी जिंदगी के' रीबूट में कोमोलिका का किरदार निभाने के लिए एक एपिसोड के ढाई लाख रुपये ले रही हैं.

'गोल्ड' देख बोल्ड हुए क्रिकेट के धुरंधर, सहवाग-गंभीर ने ऐसे की खिलाड़ी की तारीफ़

हॉट फोटो से खलबली मचा रही है 'गोल्ड' की यह एक्ट्रेस

इस वजह से एकता के शो में हर बार नजर आई हॉट नागिन

?