एक्टर शहजादा धामी को लेकर राजन शाही ने किया ये शॉकिंग खुलासा
एक्टर शहजादा धामी को लेकर राजन शाही ने किया ये शॉकिंग खुलासा
Share:

चर्चित टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता के लीड एक्टर्स को शो से निकाला जाना हर किसी के लिए हैरान करने वाला था। शहजादा धामी एवं प्रतीक्षा होनमुखे के बाहर होने पर कई प्रकार के गॉसिप चलती रहीं। अब राजन शाही स्वयं आहिस्ता-आहिस्ता बताते जा रहे हैं कि दोनों एक्टर्स की कौन सी बातें उन्हें खटकीं। इतना ही नहीं अब उन्होंने कहा है कि सेट पर शहजादा ने ऐसा क्या किया जो राजन शाही का गुस्सा भड़क गया।

ये रिश्ता क्या कहलाता है रातोंरात लीड एक्टर्स रिप्लेस कर दिए गए। बताया गया कि उनके अनप्रोफेशनल बर्ताव से आजिज आकर राजन शाही ने बाहर का रास्ता दिखा दिया। अपने एक इंटरव्यू के चलते राजन शाही ने यह बात मानी कि उनको निकाले जाने का कारण उनका अनप्रोफेशनल बर्ताव ही था। सेट पर शहजादा का ऐटिट्यूड सही नहीं था। राजन ने महाबलेश्वर के एक शूटिंग शेड्यूल के बारे में बताया। उन्होंने बताया कि शहजादा ने कहा था कि असिस्टेंट बदल दिया जाए। शहजादा शूट के लिए कैमरा के सामने लेट आए। जब शहजादा से पूछा गया तो बोले कि उनको असिस्टेंट ने आकर नहीं बताया था। राजन को यह बात पसंद नहीं आई क्योंकि वह असिस्टेंट उनके साथ 20 वर्षों से काम कर रहा था, वह कभी अपने काम में लापरवाही नहीं करता है। 

इस पर शहजादा चिल्लाने लगे तथा कहा कि वह तभी ही वापस आएंगे जब असिस्टेंट को निकाल दिया जाएगा। फिर राजन को गुस्सा आ गया। राजन ने बताया कि शहजादा को कई बार समझाया जा चुका था मगर उनका बर्ताव नहीं बदल रहा था। उनका परफॉर्मेंस भी उतनी शानदार नहीं थी। शहजादा अपनी स्क्रिप्ट और डायलॉग्स भी याद नहीं रखते थे। बोलते थे कि उनके पास समय नहीं है तो उन्हें स्क्रिप्ट नरेट की जाए। प्रतीक्षा के लिए राजन ने कहा कि पहले उसके साथ कोई परेशानी नहीं थी। एक बार वह सीरियस सीन में लगातार हंस रही थी। जब मना किया गया तो सेट छोड़कर चली गई।

'स्टार बनने के लिए पागल हैं लोग', कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा का चौंकाने वाला खुलासा

संजय लीला भंसाली को लेकर एक्टर फरदीन ने किया ये बड़ा खुलासा

इस कारण लगातार फ्लॉप हो रही है अक्षय कुमार की फ़िल्में, मशहूर डायरेक्टर ने बताई वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -