सुरभि चंदना के को-स्टार्स ने दी उन्हें जन्मदिन की बधाई
सुरभि चंदना के को-स्टार्स ने दी उन्हें जन्मदिन की बधाई
Share:

टीवी शो 'इश्कबाज़' से पॉपुलर हुईं सुरभि चंदना आजा अपना 29वां जन्मदिन मना रहीं हैं. जन्मदिन को मनाते हुए उन्होंने वीडियो भी शेयर किया है जो बहुत शानदार नजर आ रहा है इस वीडियो में वह बहुत खूबसूरत दिख रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि सुरभि को उनके फैंस ने खूब सारी जन्मदिन की बधाइयां दी हैं. सभी उन्हें लगातार जन्मदिन की शुभकामनांए दे रहे हैं. आज ही उनकी को-स्टार श्रेनु पारेख ने भी उन्हें जन्मदिन की शुभकामनांए दी हैं.

बीच पर हॉट अंदाज में इश्कबाज की अनिका ने मनाया जन्मदिन

श्रेनु ने अपने साथ सुरभि की तस्वीर शेयर की है और लिखा है This scene was one percent of the madness we share @officialsurbhic इसी के साथ उन्हें टीवी की नागिन सुरभि ज्योति ने भी उन्हें जन्मदिन की शुभकामनांए दी है सुरभि ने अपने इंस्टाग्राम स्टेटस में सुरभि चंदना की तस्वीर अपलोड की है और जन्मदिन की शुभकामनांए दी हैं. सुरभि के बॉयफ्रेडं करण शर्मा ने भी उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है. करण ने अपने इंस्टाग्राम पर सुरभि की तस्वीर शेयर की है. आपको बता दें कि करण और सुरभि ने अब तक अपने रिश्ते को स्वीकार नहीं किया है लेकिन दोनों को अक्सर ही साथ देखा गया है.

B'day Special: कभी नहीं देखी होंगी सुरभि चंदना की इतनी हॉट फोटोज

सुरभि को और भी कई स्टार्स ने जन्मदिन की बधाई दी है. सुरभि के शो की को-स्टार मानसी श्रीवास्तव ने भी उनकी तस्वीर शेयर कर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है. फिलहाल सुरभि अपने जन्मदिन को जमकर एन्जॉय करने में लगीं हुईं हैं. आपको यह भी बता दें कि सुरभि कुछ समय पहले ही अपने को-स्टार नकुल मेहता की वजह से सुर्ख़ियों में आई थीं और साथ ही उन्हें कुछ समय पहले स्मोकिंग करते हुए भी देखा गया था.

टीवी अपडेट्स

B'day Special: रियल लाइफ में सिगरेट के कश लगाना पंसद करती है अनिका

इस वजह से एकता के शो में हर बार नजर आई हॉट नागिन

बर्थडे के एक दिन पहले 'बॉयफ्रेंड जीन्स' में नजर आई यह एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -