'जन्म के बाद मां की मौत, पिता ने भी छोड़ा साथ', मुश्किलों भरी रही आरती की जिंदगी
'जन्म के बाद मां की मौत, पिता ने भी छोड़ा साथ', मुश्किलों भरी रही आरती की जिंदगी
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता गोविंदा की भांजी और कृष्णा अभिषेक की बहन आरती सिंह 25 अप्रैल को शादी के बंधन में बंध गईं। मगर क्या आप जानते हैं कि आरती का बचपन बहुत परेशानियों में गुजरा है। बिग बॉस 13 में अपनी जर्नी के चलते आरती ने अपनी जिंदगी के काले सच से पर्दा उठाया था। आरती ने बताया था कि जब वो केवल 20 दिन की थीं, तब उनकी मां का कैंसर के कारण निधन हो गया था। वो अपनी मां को कभी देख भी नहीं पाईं। 

वही उस वक़्त उनके भाई कृष्णा अभिषेक डेढ़ वर्ष के थे। उनके पिता दो बच्चों की परवरिश नहीं कर पाते, इसलिए उन्होंने आरती को उनकी मां की बेस्ट फ्रेंड को गोद दे दिया था। आरती फिर अपने भाई एवं पिता से दूर लखनऊ चली गईं। आरती सिंह ने बताया था कि जब वो 5 वर्ष की हुईं, तो उनके पिता का भी निधन हो गया। उन्हें जिंदगी में कभी पिता एवं  मां का साथ और सपोर्ट नहीं मिल पाया, इसलिए हमेशा वो स्वयं के लिए मर्द बनीं। 

आरती ने ये भी बताया था कि वो डिप्रेशन से पीड़ित रह चुकी हैं। उनकी बीमारी के कारण उन्हें काम मिलना बंद हो गया था। डिप्रेशन के कारण शादी से पहले उनका एक रिश्ता भी टूट गया था। बिग बॉस में भी आरती को कई बार पैनिक अटैक आया था। उनका ब्रेकडाउन हुआ था। मगर फाइनल आरती अब हैप्पी स्पेस में हैं तथा शादी करके नई जिंदगी की शुरुआत कर रही हैं। 

"मर-मरकर जी रहा हूं", बोला बॉलीवुड का ये मशहूर एक्टर

VIDEO! उर्वशी रौतेला के साथ मुनव्वर फारूकी ने सरेआम कर दी ऐसी हरकत, देखकर भड़के लोग

किसे डेट कर रही है मृणाल ठाकुर? रिलेशनशिप को लेकर खुद किया ये खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -