घर से न निकले गर्भवती महिलाएं, वरना हावी हो जाएगा ब्लैक आई चाइल्ड
घर से न निकले गर्भवती महिलाएं, वरना हावी हो जाएगा ब्लैक आई चाइल्ड
Share:

भूत....आत्मा, जिन्न, डायन, चुड़ैल इसी तरह की पेरानॉर्मल चीजों के बारें में हर कोई जानता होगा, या फिर आज के समय में हर किसी ने सुना होगा. बच्चे हो या बड़े हर किसी को इन पेरानॉर्मल एक्टिविटी या उससे जुड़ी किसी भी घटना के बारें में सुनते है तो मन में एक अजीब सा डर पैदा होने लग जाता है. इतना ही नहीं इन सभी चीजों के बारें में सुनते ही कई लोग तो इतना डर जाते है कि रात के समय में घर के बाहर तक निकलना बंद कर देते है. कई बार तो ऐसा भी कहा जाता है कि जो घर 40 दिन या उससे अधिक समय के लिए बंद रहता है तो उसमे भी आत्मा का वास हो जाता है, फिर जब भी वो घर या बंगला कोई खरीदता है या काफी समय के बाद खुलता है वहीं सब चीजें उस घर में रह रहे लोगों को परेशान करना शुरू कर देती है. 

कई बार तो घर के बड़े बुजुर्ग गर्भवती महिलाओं को भी यही कहते है कि ऐसे समय में उन्हें घर के बाहर देर रात को या फिर अमावस और ऐसे किसी भी ग्रहण के समय नहीं आना चाहिए, नहीं तो उन पर नए शरीर की तलाश में भटक रही आत्माएं हावी हो जाती है, जिसकी वजह से कई बार उन महिलाओं का गर्भपात भी हो जाता है, इतना ही नहीं कई बार यदि बच्चे जन्म ले भी लेते है तो उनके शरीर का विकास पूरी तरह से नहीं हो पाता या फिर उन पर जन्म के समय से ही बुरी आत्माओं का वास होता है, जिसकी वजह से घर में बर्बादी और मौते होना शुरू हो जाती है और घर की सारी खुशियों पर ग्रहण लग जाता है. वहीं इन्ही बातों को ध्यान में रखते हुए आज हम आपके लिए एक ऐसी जानकारी लेकर आए है जिनके बारें में सुनकर आपके पैरों के नीचे से जमीन खिसक जाएगी. जी हां आज हम जिस चीज के बारें में आज बात करने जा रहे है वह और कुछ नहीं बल्कि ब्लैक आई चाइल्ड ( कच्चा कलुआ) के बारें में.....!!!

अब आप ये सोच रहे होंगे कि आखिर क्या है ब्लैक आई चाइल्ड , और है कौन....!!! तो आपको इस बात की जरा सी भी चिंता करने की जरुरत नहीं, आज हम इसी बारें में विस्तार से बात करने वाले है. दरअसल ब्लैक आई चाइल्ड एक तरह से छोटे से बच्चे की आत्मा को कहा जाता है, इस बारें में हम सभी में से कई लोग जानते होंगे लेकिन ये भी कि कई लोग ऐसे भी है जो ब्लैक आई चाइल्ड के बारें में नहीं जानते होंगे, दरअसल ब्लैक आई चाइल्ड एक ऐसी आत्मा का रूप है जिसे नए शरीर की तलाश हमेशा ही लगी रहती है. वह हमेशा ही इस कोशिश में लगी रहती है कि कही से कोई नए जन्म वाला बच्चा या फिर कोई गर्भवती महिला मिल जाए, जिसे वह अपना शिकार बना सके, और बच्चे के शरीर पर कब्ज़ा भी कर सके. अब आप ये सोच रहे होंगे की आखिर ये कैसे होता होगा तो आगे हम इसी बारें में बात करने जा रहे है....

ब्लैक आई चाइल्ड उस बच्चे की आत्मा है जिन्हे जीने की चाह होती है लेकिन किसी न किसी वजह से वह जन्म लेते ही या फिर अकाल मौत का शिकार हो जाते है. और ये बात तो हम सभी जानते है कि आत्मा बेहद शक्तिशाली होती है। इसका प्रयोग तांत्रिक लोग अपने बुरे कामों को अंजाम देने में ही ज्यादातर करते हैं या किसी परिवार या दुश्मन के वंश के ऊपर इसका प्रयोग किया जाता है। कच्चा कलुआ ऐसी आत्माएं हैं जिनका संस्कार विधिवत तरीके से ना किया गया हो यानी अंतिम संस्कार। तब वह खुद-ब-खुद ऊर्जा का रूप ले लेते हैं। इनके पास खतरनाक शक्तियां होती हैं। यह बड़े से बड़े काम को अंजाम दे सकती हैं। इनकी शक्तियां चरम पर हो जाती है इसलिए इन पर काबू भी करना बहुत ही कठिन होता है। मसान यानी कच्चा कलुआ। 

छोटे बच्चे की आत्मा होती है केवल एक ऐसी आत्मा है जो मंदिर में भी आ जा सकती है। और बालक स्वरूप में इस पर काबू पाना सरल नहीं होता है। गर्भ में पलने वाला बच्चा अगर जन्म के दौरान मर जाए या बच्चा जिसकी उम्र 9 साल से कम है मरने पर उसका दाह संस्कार अच्छी प्रकार ना किया गया हो। यह ज्यादातर जिन्हें दफनाया गया या नदी में प्रवाहित किया गया हो। विधिवत संस्कार ना होने के कारण यह खुद ही भटकने लगती है। अगर बच्चा पैदा होता है तो उसकी नाल को काट दिया जाता है किंतु जब गर्भपात हो जाता है तो ऐसा हो ही नहीं पाता। तब गर्भ का जीव कच्चा मसान जिसे कहते हैं। वह माया से जुड़ कर रह जाता है। जो कि उस जीव को अजेय बना देती है क्योंकि वह जुड़ी रहती है। अपनी मां से वहां से शक्तियां प्राप्त कर रही होती है तो यह जीव आत्मा प्रकृति ब्रह्मांड से शक्ति प्राप्त करती है।

आमतौर पर ही धारणा है कि गर्भपात होने पर उस गर्भ का जीव जो है, वह समाप्त हो जाता है। लेकिन जीव तो स्वयं माया का सहभागी हो। घर से संसार से अलग अपना एक तांत्रिक खेल खेलता है। मसान कोई छोटी आत्मा नहीं होती है। यह बच्चों की आत्माओं से बनती है और उनकी शक्तियां भी अपनी चरम पर पहुंच जाती है। देखा गया है कि इनकी मुक्ति इनके माता-पिता ही करवा सकते हैं क्योंकि यह छोटे बालक की उर्जा होती है। इसलिए यह बहुत अधिक शैतानी करते हैं और अपने शिकार को खेल-खेल में ही मार भी डालते हैं। कच्चा मसान/ गुम मसान या कच्चा कलवा जो जीव गर्भ में समाप्त हो जाता है, उसे हम कहते हैं लेकिन जो कच्चा कलुआ होता है, वह एक छोटा बच्चा होता है जो दूध तो पीता हो, अन्न ग्रहण करने से पहले ही उसकी मृत्यु हो गई हो या नहीं वक्त? मूल खाने या भोजन को ग्रहण ना कर पाया हो। पित्र! जो होते हैं वह ऐसे होते हैं जो बालक जीव अन्न ग्रहण करने लगे। साधारण तौर पर वह बच्चा जो 6 वर्ष तक अन्न ग्रहण करने लग जाता है और उस जीव का विवाह ना हुआ हो, चाहे उसकी आयु 80 वर्ष ही क्यों ना हो। 

ऐसा भी जीव मृत्यु उपरांत पित्र योनि को चला जाता है इसी प्रकार ऊत का विवाह तो हुआ हो लेकिन उसकी कोई संतान ना हो। उसे कहते हैं इसके अलावा मुंजा, ब्रह्मराक्षस कभी इस तरह की अनेक योनिया है। मसान कोई भी हो अधिकतर वह शक्तिशाली क्यों होते हैं? और छोटे बच्चे एक कच्चा कलुआ जो होता है वह बहुत ही अधिक शक्तिशाली माना जाता है क्योंकि जल्दी किसी के नियंत्रण में नहीं आता है। छोटे बच्चे पर काबू करना कितना कठिन होता है। आप लोग समझ सकते हैं और जब वह आत्मा के रूप में हो तो कितना कठिन हो सकता है। यह इतने छोटे होने की वजह से ही मंदिर जैसी पवित्र जगह पूजा-पाठ, अनुष्ठान वाली जगहों पर भी घूमते रहते हैं और अपने सभी कार्य कर डालते हैं। इसी से आप अनुमान लगा सकते हैं कि जब उन पर काबू नहीं किया जा सकता तो यह कुछ भी करने में समर्थ होते हैं। इससे सबसे अधिक खतरा गर्भवती महिला को होता है। अगर कोई गर्भवती महिला कच्चा कलुआ की चपेट में आ जाती है तो उसके गर्भ को बचाना बेहद कठिन होता है। कच्चा कलुआ सबसे ज्यादा इनकी ओर आकर्षित भी होता है और अगर किसी गर्भवती महिला पर कच्चा कलवा यानी मसान हमला कर दे तो सबसे पहले वह अपना निशाना गर्भ में पल रहे भ्रूण को ही बनाता है जिसकी वजह से गर्भ गिर जाता है या समाप्त हो जाता है। यह साधना सिर्फ अच्छे कार्यों के लिए ही करनी चाहिए क्योंकि अधिकतर इस साधना को लोग केवल बुरे कर्मों के लिए ही करते हैं। वैसे तो हम इस तरह किसी भी घटना की कोई पुष्टि नहीं करते, लेकिन आपके साथ यदि कभी भी ऐसा कुछ घटित हो तो अपना ध्यान रखें...

.इन 5 सहकारी बैंको पर RBI ने ठोका तगड़ा जुर्माना

मैच जीतने के बाद भी हार्दिक पंड्या को क्यों लगा 12 लाख का फटका जानिए

केंद्र सरकार ने की घोषणा ,जानिए कौन है अगले नेवी चीफ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -