साक्षी तंवर के लिए अभिनय करना नहीं था कोई ​मुश्किल काम, कॉलेज के दिनों में इस पद को संभाला

साक्षी तंवर के लिए अभिनय करना नहीं था कोई ​मुश्किल काम, कॉलेज के दिनों में इस पद को संभाला

आज यानी 12 ​जनवरी को टीवी अदाकारा साक्षी तंवर अपना जन्मदिन मना रहे है. बता दे कि  साक्षी तंवर एक भारतीय टीवी अदाकारा और भारतीय अभिनेत्रीं हैं. साक्षी तंवर का जन्म 12 जनवरी 1973 में राजस्थान के अलवर में हुआ था. उनके पिता राजेंद्र सिंह तंवर एक रिटायर्ड सीबीआई ऑफिसर हैं. आगे जानते है उनके जीवन की पूरी जानकारी विस्तार 

BB13 : रश्मि देसाई के एक्स हस्बैंड नंदीश ने बिगबॉस को लेकर कहा -मुझसे भी अप्रोच की गई थी

अगर आपको नही पता तो बता दे कि उन्होंने अपनी शुरुआती पढ़ाई केंद्रीय विद्यालय राजस्थान से की है. उन्होंने अपनी ग्रेजुएशन की पढ़ाई लेडी श्रीराम कॉलेज नई दिल्ली से की है. वह अपने कॉलेज के दिनों से ही सिविल सर्विसेज की तैयारी करने लगी थीं. उसी दौरान उनकी सहेली ने उन्हें दूरदर्शन पर म्यूजिकल शो के लिए एंकरिंग के ऑडिशन के लिए बताया. जब उन्होंने वह ऑडिशंडिया तो वह वंहा चुन ली गयी, जैसे-जैसे उनका टीवी करियर का ग्राफ ऊपर बढ़ रहा था, ज्योँ-ज्योँ उनका पढ़ाई का ग्राफ नीचे, और वह अपनी परीक्षा में फेल हो गयी.  

राम कपूर के साथ कर बैठी थी किसिंग सीन, बाद में हुआ था बड़ा बबाल

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि वह अपने कॉलेज के दिनों में अपने कॉलेज के ड्रामा सोसाइटी की प्रेसिडेंट थी, और वह कई प्लेज में हिस्सा भी लेती थी. साक्षी को घर-घर पहचान दिलाने का श्रेय जाता है एकता कपूर को.  साक्षी बालाजी टेलीफिल्म्स के शो कहानी घर-घर की पार्वती से विख्यात हो गयी.  यही से वह हिंदी टेलीविजन की सबसे मशहूर अदाकरयोँ में शामिल हो गयी. इसके बाद उन्होंने और भी कई शोज़ किये जो एक-सेएक सुपरहिट रहे.छोटे पर्दे के अलावा वह बड़े पर्दे पर भी अपनी एक्टिंग के जलवे दिखा चुकीं हैं.  जल्द ही वह अभिनेता सनी देओल के अपोजिट फिल्म मोहल्ला अस्सी में नजर आएँगी. कहानी घर-घर की, कुटुंब, देवी, जस्सी जैसी कोई नहीं, बवंडर, बालिका वधु, बड़े अच्छे लगते हैं. 

ये रिश्ता में हुआ फैमिली रीयूनियन, कार्तिक-नायरा की शादी के फोटोज हुए वायरल

BB13 : आरती सिंह ने किया बड़ा खुलासा, बताया- 13 साल की उम्र में हुई थी दरिंदगी का शिकार

सिर्फ शर्ट पहनकर हॉट हुई यह संस्कारी एक्ट्रेस, दिखाया सेक्सी फिगर