ये रिश्ता में हुआ फैमिली रीयूनियन, कार्तिक-नायरा की शादी के फोटोज हुए वायरल
ये रिश्ता में हुआ फैमिली रीयूनियन, कार्तिक-नायरा की शादी के फोटोज हुए वायरल
Share:

टीवी पर प्रसारित होने वाला मोस्ट पॉपुलर शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों काफी ड्रामा देखने को मिल रहा है. नायरा के सामने वेदिका की सच्चाई सामने आ गई है. अब नायरा, वेदिका का असली चेहरा सभी के सामने लाने में लगी है. इसमें नायरा की मदद कार्तिक की दादी और नायरा का भाई नक्ष कर रहे हैं. वही इसी बीच नायरा, कार्तिक और कायरव की एक फोटो सामने आई है. ये फैमिली रीयूनियन की तस्वीर फैंस को बहुत पसंद आ रही है. 

फोटो में नायरा और कार्तिक दुल्हा-दुल्हन के जोड़े में नजर आ रहे हैं. फोटो देखकर साफ है कि कार्तिक और नायरा की शादी हो गई है. तस्वीर में नायरा बेहद खूबसूरत लग रही हैं. रेड कलर का लहंगा और हेवी ज्वैलरी नायरा को खूबसूरत बना रही है. वहीं कार्तिक भी नायरा को पूरी टक्कर दे रहे हैं.  वो काफी स्मार्ट लग रहे हैं. वेदिका ने रचा षडयंत्र  आपकी जानकारी के लिए बता दें कि वेदिका जल्द ही शो से बाहर हो जाएंगी. शो में उनके कैरेक्टर को खत्म कर दिया जाएगा. शो में वेदिका कार्तिक की पत्नी के रोल में हैं. असल में , शो में अचानक से नायरा संग हादसा हो गया था.

 नायरा की दोनों किडनी खराब हो गई थीं. इसके अलावा वेदिका ने नायरा को अपनी एक किडनी दी लेकिन कार्तिक के सामने शर्त रखी की वो नायरा को छोड़ उसे पत्नी का हक दे सकते है. कार्तिक ने नायरा के लिए वेदिका की शर्त मान ली. हालांकि, वेदिका ने नायरा को किडनी नहीं दी. वेदिका ने सभी घरवालों को झूठ बोला है. आने वाले दिनों में नायरा वेदिका का पर्दाफाश करेगी और इसके बाद वेदिका घर छोड़कर चली जाएगी और कार्तिक और नायरा की शादी हो जाएगी.

 

 

BB13 : आरती सिंह ने किया बड़ा खुलासा, बताया- 13 साल की उम्र में हुई थी दरिंदगी का शिकार

सिर्फ शर्ट पहनकर हॉट हुई यह संस्कारी एक्ट्रेस, दिखाया सेक्सी फिगर

राम कपूर के साथ कर बैठी थी किसिंग सीन, बाद में हुआ था बड़ा बबाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -