BB13 : रश्मि देसाई के एक्स हस्बैंड नंदीश ने बिगबॉस को लेकर कहा -मुझसे भी अप्रोच की गई थी
BB13 : रश्मि देसाई के एक्स हस्बैंड नंदीश ने बिगबॉस को लेकर कहा -मुझसे भी अप्रोच की गई थी
Share:

कलर्स के टीवी के सबसे अधिक विवादित रियलिटी शो बिग बॉस 13 में शुरुआत से ही रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला की लड़ाई देखी जा रही है। इस शो में अरहान खान की वाइल्ड कार्ड एंट्री के बाद भी रश्मि काफी हाइलाइट हो गई थीं। अभी हाल ही में रश्मि के एक्स हसबैंड नंदीश संधू से बिग बॉस शो से जुड़े कुछ सवाल किए गए थे, जिसमें रश्मि का भी जिक्र था। अभी हाल ही में उतरन एक्टर और रश्मि देसाई के एक्स हसबैंड नंदीश संधू मुंबई में आर अड्डा के लॉन्च पर पहुंचे थे। इस लॉन्च में नंदीश से बिग बॉस रियलिटी शो के बारे में पूछा गया था। नंदीश से पूछा गया था कि क्या वो बिग बॉस देखते हैं। 

इसके अलावा इसपर उन्होंने जवाब दिया,  मैं सोशल  मीडिया द्वारा शो से जुड़ी अपडेट्स लेता रहता हूं, मगर दुर्भाग्य से मैं इस सीज़न को फॉलो नहीं कर पा रहा हूं। आगे नंदीश ने कहा, मैंने पिछले सभी सीज़न देखें हैं मगर मैं पुराने दो सीज़न नहीं देख पाया हूं, यहां तक की इससे पहले मुझे भी बिग बॉस शो के लिए अप्रोच किया जा चुका है।आपको बताते चलें कि रश्मि देसाई और नंदीश संधू कलर्स के शो उतरन में साथ नज़र आ चुके हैं। दोनों की मुलाकात शो के सेट पर ही हुई थी, जिसके बाद दोनों में नज़दीकियां बढ़ गई थीं। कुछ महीनों तक एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने साल 2012 में शादी कर ली थी। 

शादी के एक साल बाद ही खबरें आने लगीं कि दोनों की शादी शुदा जिंदगी कुछ ठीक नहीं चल रही है। इसके अलावा चार सालों तक साथ रहने के बाद आखिरकार दोनों ने तलाक ले लिया। तलाक के बाद खबरें थीं, कि नंदीश रश्मि देसाई पर शक करने लगे थे, और उनका कहीं और अफेयर था। जब रश्मि को इस अफेयर की खबर  लगी तो दोनों अलग हो गए थे।रश्मि देसाई बिग बॉस की एक मज़बूत प्लेयर हैं। उनका गेम दिन पर दिन और स्ट्रॉन्ग होता चला जा रहा है। जब सलमान खान ने अरहान के बेटे के बारे में खुलासा किया तो रश्मि देसाई काफी टूट गई थीं। लेकिन अरहान के वापस जाने के बाद एक बार फिर वो गेम पर फोकस कर रही हैं।

The Kapil Sharma Show : कीकू शारदा ने बताया नवजोत सिंह सिद्धू शो से क्यों हुए थे बाहर

अर्जुन कपूर की कैप पहन मलाइका अरोड़ा को जिम सेशन के दौरान स्पॉट किया गया

KRK ने अजय देवगन की फिल्म 'तान्हाजी' का उड़ाया मजाक, बोले- 'एक वाहियात फिल्म...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -