राम कपूर के साथ कर बैठी थी किसिंग सीन, बाद में हुआ था बड़ा बबाल
राम कपूर के साथ कर बैठी थी किसिंग सीन, बाद में हुआ था बड़ा बबाल
Share:

टीवी के सीरियल 'कहानी घर-घर की' से हिट होने वाली एक्ट्रेस साक्षी तंवर को दर्शक आज भी पसंद किया जाता हैं । उन्होंने छोटे पर्दे पर एक से बढ़कर एक यादगार किरदार निभाए हैं । वही साक्षी 12 जनवरी को अपना जन्मदिन मनाती हैं । आज हम आपको उनकी जिंदगी से जुड़े कुछ अनसुने किस्से बताते हैं । इसके अलावा राजस्थान में जन्मीं साक्षी के पिता राजेश सिंह तंवर एक सीबीआई ऑफिसर थे । 47 साल की होने जा रहीं साक्षी तीन भाई-बहनों में सबसे छोटी हैं ।वही  साक्षी ने दूरदर्शन के एक प्रोग्राम 'अलबेला सुर मेला' से 1988 में अपने करियर की शुरुअात की थी । इसके बाद वो साल 2011 में एकता कपूर के सीरियल 'कहानी घर-घर की' में नजर आईं । इसके अलावा उन्होंने 'बड़े अच्छे लगते हैं' सीरियल में भी काम किया । 

इसके अलावा साक्षी ने आमिर खान के साथ फिल्म 'दंगल' भी की थी । साक्षी की ये फिल्म जबरदस्त हिट रही थी । इसके अलावा उन्होंने सनी देओल के साथ फिल्म 'मोहल्ला असी' में भी काम किया था । वही साक्षी अब टीवी पर कम नजर आती हैं । साक्षी ने अभी तक शादी नहीं की है लेकिन उनकी एक बेटी है । साक्षी ने 45 की उम्र में 9 महीने की बेटी को गोद लिया था । उनकी बेटी का नाम दित्या है । साक्षी ने स्पॉटब्वॉय डॉट कॉम को दिए इंटरव्यू में कहा था, 'मां बनने के बाद मेरी जिंदगी बदल है । हर मां-बाप इस अनुभव से गुजरते हैं । इसके साथ मुझे लगता है कि मैं कुछ अलग नहीं हूं । मैं भी एक आम पैरेंट की तरह हूं। जब हम अपनी निजी जिंदगी में एक कदम ऊपर बढ़ जाते हैं तो ये एक बहुत खूबसूरत पल होता है।' 

इसके अलावा 'इस खूबसूरत फीलिंग के बारे में मैं और क्या कहूं । मेरे परिवार के आशीर्वाद और सपोर्ट की वजह से मैंने बेटी को गोद लिया है । ये मेरे लिए बहुत अच्छा पल है । मैंने और मेरे परिवार ने मिलकर दित्या का स्वागत किया ।' साक्षी उस वक्त सबसे ज्यादा चर्चा में आ गई थीं जब उन्होंने एक्टर 'राम कपूर' के साथ एक लंबा किस सीन दिया था । वही ये सीन सीरियल 'बड़े अच्छे लगते हैं' में एकता कपूर ने फिल्माया था । यह सीन तेजी से वायरल हो गया था, जिसके लिए साक्षी की काफी आलोचना भी हुई थी । बाद में एकता ने इस किस सीन को फिल्माने के लिए माफी मांगी थी । एकता का कहना था कि राम और साक्षी के बीच किसिंग सीन फिल्माना उनकी गलती थी ।


BB13 : रश्मि देसाई के एक्स हस्बैंड नंदीश ने बिगबॉस को लेकर कहा -मुझसे भी अप्रोच की गई थी

शूटिंग से थक हारकर चोरी-छिपे कार में सोती नजर आई यह टीवी एक्टर, पति ने शेयर की तस्वीर

संजीवनी 2 में आएगा बड़ा ट्विस्ट, अंजली को सिड के खिलाफ भड़काते दिखेगा वर्धान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -