BB13 : आरती सिंह ने किया बड़ा खुलासा, बताया- 13 साल की उम्र में हुई थी दरिंदगी का शिकार
BB13 : आरती सिंह ने किया बड़ा खुलासा, बताया- 13 साल की उम्र में हुई थी दरिंदगी का शिकार
Share:

हिंदी सिनेमा की जानी मानी एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की फिल्म 'छपाक' कल यानी 10 जनवरी को सेनमाघरों में रिलीज हो गई है।​वही  इस फिल्म में दीपिका ने एसिड सर्वाइवर की लक्ष्मी अग्रवाल की भूमिका निभाई है।इसके अलावा  फिल्म के जरिए दीपिका ने उस सभी लड़कियों को हिम्मत दी है जिन्होंने कभी खुद के साथ हुए अत्याचारों के खिलाफ हक की आवाज उठाने की कोशिश नहीं की। फिल्म रिलीज के पहले दीपिका ने जमकर प्रमोशन किया। 

इसके अलावा अभी हाल ही में दीपिका 'छपाक' के प्रमोशन के लिए 'बिग बॅास 13' के घर पहुंची है । जहां शो के कंटेस्टेंट ने अपनी जिंदगी से जुड़े कई चौंकाने वाले किस्से शेयर किए है ।'बिग बॉस 13' के घर दीपिका पादुकोण एसिड सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल के साथ पहुंची है। इस दौरान दीपिका और लक्ष्मी कंटेस्टेंट से बात करती नजर आ रही हैं। सभी अपने लाइफ से जुड़ी बातें एक—एक कर सबके सामने बताते नजर आए। इसके अलावा आरती सिंह ने अपनी जिंदगी से जुड़ी चौंकाने वाली बात शेयर की। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कलर्स चैनल ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया गया है। वही इस वीडियो में आप देख सकते हैं ​कि आ​रती सिंह बताती हैं कि जब वह 13 साल की थीं तब घर में बंद करके उनके साथ रेप हुआ था। इसके अलावा उस दर्दनाक घटना को याद करके आज भी वह कांप जाती हैं। आरती की बात सुनकर वहां मौजूद सभी की आंखों से आंसू निकलने लगते हैं। आरती के अलावा कई कंटेस्टेंट मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य ने भी बचपन में यौन शोषण का शिकार होने की बात को स्वीकारा है। 

राम कपूर के साथ कर बैठी थी किसिंग सीन, बाद में हुआ था बड़ा बबाल

BB13 : सबसे ज्यादा गाली देने वाले और हिंसक इंसान का नाम, देवोलीना ने बताई सच्चाई

BB13 : रश्मि देसाई के एक्स हस्बैंड नंदीश ने बिगबॉस को लेकर कहा -मुझसे भी अप्रोच की गई थी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -