सिर्फ शर्ट पहनकर हॉट हुई यह संस्कारी एक्ट्रेस, दिखाया सेक्सी फिगर
सिर्फ शर्ट पहनकर हॉट हुई यह संस्कारी एक्ट्रेस, दिखाया सेक्सी फिगर
Share:

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस दृष्टि धामी ने बीते कल अपना जन्मदिन मनाया और उसके पहले से लेकर जन्मदिन के जाने के बाद तक उन्हें बधाई देने वालों में कमी नहीं हुई है. वैसे दृष्टि असल जिंदगी में काफी स्टाइलिश और खुशमिजाज इंसान है और वह अपने नए नए फोटोशूट से सभी को मदहोश कर देती हैं.

ऐसे में दृष्टि धामी की हर एक अदा काफी कातिलाना है जो इन तस्वीरों में साफ़ दिखाई दे रहीं हैं. इस नए फोटोशूट में तो वह गजब ही ढा रही है और उन्होंने केवल शर्ट पहनकर अपने सेक्सी अवतार को दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. दृष्टि धामी इस फोटोशूट के दौरान अपने बालों के साथ खेलती हुई नजर आई और उन्होंने केवल शर्ट पहनकर हॉट अंदाज दिखाया है. वैसे आप जानते ही होंगे दृष्टि टीवी की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेसेजेज में से एक है और इस बात में कोई भी शक नहीं है.

इसी के साथ दृष्टि धामी नए हेयरकट में बेहद ही सुंदर लग रही है और उनका लुक काफी आकर्षक दिखाई दे रहा है. वैसे दृष्टि अपने परफेक्ट फिगर के लिए जमकर वर्कआउट करती है और वह अपने बदन को एकदम फिट रखने में लगी रहती हैं. दृष्टि अपने सेक्सी फिगर से सभी के होश उड़ा देती हैं और लोग आज उन्हें मधुबाला के नाम से जानते हैं और पसंद भी करते हैं. दृष्टि के इस फोटोशूट को इस समय लोग जमकर प्यार दे रहे हैं और सभी उनकी तारीफें करने में लगे हुए हैं.

राम कपूर के साथ कर बैठी थी किसिंग सीन, बाद में हुआ था बड़ा बबाल

BB13 : सबसे ज्यादा गाली देने वाले और हिंसक इंसान का नाम, देवोलीना ने बताई सच्चाई

BB13 : रश्मि देसाई के एक्स हस्बैंड नंदीश ने बिगबॉस को लेकर कहा -मुझसे भी अप्रोच की गई थी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -