'गोल्ड' नहीं हैं मौनी रॉय की डेब्यू फिल्म
'गोल्ड' नहीं हैं मौनी रॉय की डेब्यू फिल्म
Share:

टीवी की जानी मानी अदाकारा मौनी रॉय के सितारे इन दिनों काफी चमके हुए हैं, फिल्म 'गोल्ड' के जरिये बॉलीवुड दुनिया में कदम रख चुकी मौनी इन दिनों जमकर सुर्ख़ियों में चल रही हैं. 15 अगस्त को रिलीज हुई अभिनेता अक्षय कुमार और मौनी रॉय स्टारर फिल्म 'गोल्ड' को लोगों ने काफी पसंद किया यही नहीं बल्कि मौनी की अदाकारी को भी खूब सराहा.

रील ही नहीं बल्कि रियल लाइफ में भी एक दूसरे को डेट करते हैं ये स्टार्स

आज हम आपको मौनी रॉय से जुड़ी एक ऐसी बात बताने जा रहे हैं जिससे आप हैरान हो सकते हैं. बता दें कि मौनी रॉय की पहली फिल्म 'गोल्ड' नहीं हैं. जी हाँ टीवी के पॉपुलर शो 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' से अभिनय दुनिया की शुरुआत करने वाली मौनी रॉय की पहली फिल्म साल 2004 में आई फिल्म 'रन' थीं.

इस वजह से जमकर ट्रोल हो रहे हैं मौनी रॉय के भाई

जी हाँ इस फिल्म में मौनी एक छोटे से किरदार में थीं. इस फिल्म में अभिनेता अभिषेक बच्चन और भूमिका चावला मुख्य किरदार में थे. जानकारी के लिए बता दें इस फिल्म की शुरुआत में एक गाना आता है जिसमे अभिषके बच्चन के साथ एक लड़की डांस करती दिखती है.

नागिन ने अपनी कातिलाना तस्वीरों से मचा दी खलबली

ये लड़की आपकी पसंदीदा अदाकारा मौनी रॉय ही हैं जो आज एक पॉपुलर एक्ट्रेस बन चुकी है. फिल्म गोल्ड के बाद मौनी रॉय जल्द ही अभिनेता राजकुमार राव के साथ फिल्म 'मेड इन चाइना' में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म के अलावा भी मौनी अभिनेता रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में मौनी एक नेगेटिव किरदार में दिखाई देंगी.

चटपटी ख़बरें..

शादी करने जा रहा है 'इश्कबाज़' एक्टर, गुपचुप तरीके से की थी सगाई

'सिलसिला' में बड़ा ट्विस्ट, नंदनी और राजदीप के बीच होगा कुछ ऐसा

B'day Spl : किन्नर बनते ही घर-घर में मशहूर हुई ये एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -