रील ही नहीं बल्कि रियल लाइफ में भी एक दूसरे को डेट करते हैं ये स्टार्स
रील ही नहीं बल्कि रियल लाइफ में भी एक दूसरे को डेट करते हैं ये स्टार्स
Share:

जब दो लोग एक दूसरे के साथ घंटो काम करते हैं और एक दूसरे के साथ ज्यादा से ज्यादा वक्त बिताते हैं तो बेशक वे एक दूसरे के करीब आ जाते हैं. आज हम आपको बताने जा रहे हैं छोटे पर्दे की कुछ ऐसी जोड़ियों के बारे में जो टीवी की दुनिया में बहुत मशहूर है साथ ही वे रियल लाइफ में भी एक दूसरे से बेइन्ताह मोहब्बत करते हैं. लेकिन ये जोड़ियां रियल लाइफ में सच्चाई बताने से कतराती हैं. तो चलिए जानते हैं कौन-सी है वो जोड़ियां...

करन टैकर और क्रिस्टल डिसूज़ा :

इस पॉपुलर जोड़ी को आपने टीवी के मशहूर शो 'एक हजारो में मेरी बहना है' में देखा होगा. शो में करन ने 'वीरेन सिंह' का किरदार निभाया था तो वही क्रिस्टल ने 'जीविका' का किरदार निभाया था. इस शो में काम करने के दौरान करन और क्रिस्टल एक दूसरे के प्यार में पड़ गए थे लेकिन ये दोनों हमेशा अपने रिश्ते को लेकर चुप्पी साधे रहते हैं.

सुरभि ज्योति और वरुण तुर्की :

टीवी के मशहूर शो 'कुबूल है' के जरिये चर्चा में आई सुरभि और वरुण की जोड़ी अपने अफेयर को लेकर अक्सर सुर्ख़ियों में रहती हैं. ये ज्यादातर मौके पर एक साथ नजर आते हैं लेकिन ये अपने रिश्ते पर कभी भी खुलकर बात नहीं करते और हमेशा एक दूसरे के अच्छे दोस्त बताते हैं.

मौनी रॉय और मोहित रैना :

फिल्म 'गोल्ड' के जरिये बॉलीवुड दुनिया में कदम रख चुकी एक्ट्रेस मौनी रॉय और अभिनेता मोहित रैना के अफेयर के चर्चो के बारे में भला कौन नहीं जानता. यह पॉपुलर जोड़ी टीवी के मशहूर शो 'देवो के देव महादेव' में नजर आई थी. इस शो में मौनी ने 'सती' का किरदार निभाया था तो वही मोहित ने 'भगवान शिव' का किरदार निभाया था. इस में काम करने के बाद मौनी और मोहित अक्सर पार्टीज में एक साथ नजर आते हैं हालांकि ये दोनों हमेशा अपने रिश्ते पर चुप्पी साधे रहते हैं.

शिवांगी जोशी और मोहसिन खान :

पॉपुलर शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में नायरा और कार्तिक की जोड़ी से घर-घर में मशहूर शिवांगी जोशी और मोहसिन खान सबसे पॉपुलर जोड़ी है. इस जोड़ी को सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है और ये रील लाइफ कपल यानी मोहसिन ख़ान और शिवांगी जोशी रियल लाइफ में भी एक-दूसरे को अपना दिल दे बैठे हैं, हालांकि अभी तक इन दोनों ने अपने रिश्ते को लेकर खुलकर बात नहीं की.

अविका गौर और मनीष रायसिंघानी :

मशहूर सीरियल 'ससुराल सिमर का’ के जरिये अविका गौर और मनीष रायसिंघानी की जोड़ी को काफी सफलता हासिल हुई. इस जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद किया, लेकिन ख़ास बात यह है कि ये रील लाइफ कपल रियल लाइफ में भी एक दूसरे को लम्बे समय से डेट कर रहे हैं. ये जोड़ी अक्सर एक साथ नजर आती है, लेकिन दोनों ही एक दूसरे का बेस्ट फ्रेंड कहते हैं.

चटपटी ख़बरें..

लाखों में खेलती है ये एक्ट्रेस फिर भी पहनती है एक ही बिकिनी, क्या है माजरा

जल्द ही पिता बनना चाहता है ये मशहूर अभिनेता

अपनी कातिल अदाओं से फैंस के दिल लूट रही है ये पॉपुलर एक्ट्रेस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -