इस वजह से जमकर ट्रोल हो रहे हैं मौनी रॉय के भाई
इस वजह से जमकर ट्रोल हो रहे हैं मौनी रॉय के भाई
Share:

टीवी की बहुत ही हॉट नागिन कही जाने वाली मौनी रॉय ने हाल ही में अपने भाई के साथ एक तस्वीर शेयर की है जिसके लिए उनके भाई को ट्रोल किया जा रहा है. जी हाँ, मौनी ने अपने भाई के साथ एक बहुत ही प्यारी तस्वीर शेयर की है इसमें वह काफी सेक्सी और उनके भाई काफी स्टाइलिश नजर आ रहे हैं. मौनी की इस तस्वीर पर उनके फैंस उन्हें लगातार ट्रोल कर रहे हैं. मौनी के भाई को इस तस्वीर की वजह से मेल वर्जन और मौनी कहा जा रहा है.

दो दिनों में फीकी पड़ी 'गोल्ड' की चमक

मौनी के भाई को मौनी के फैंस मौनी का मेल वर्जन कहते हैं और ऐसा पहली बार नहीं हुआ है इसके पहले भी वह कई बार मौनी के भाई को ट्रोल किया जा चुका है. मौनी इंस्टाग्राम पर खूब पॉपुलर हैं और उन्हें खूब पसंद किया जाता है. मौनी टीवी शो नागिन की वजह से खूब पॉपुलर हुईं थीं और उसी की वजह से आज उनके फॉलोवर्स की संख्या लाखो में हैं. मौनी इन दिनों फिल्म गोल्ड में नजर आ रहीं हैं और खबरों की मानें तो अब उन्होंने टीवी इंडस्ट्री छोड़ दी है.

मौनी रॉय के 'गोल्ड' लुक ने सोशल मीडिया पर ढाया कहर

अब मौनी केवल फिल्मों में काम करते हुए नजर आएंगी ऐसा उन्होंने कुछ समय पहले ही एक इंटरव्यू में कहा था. फिलहाल मौनी अपने भाई को ट्रोलिंग का शिकार होने से बचाने में लगीं हुईं हैं. मौनी के भाई हूबहू उन्ही की तरह दिखते हैं इसी वजह से लोग उन्हें मौनी का मेल वर्जन कहते हैं.

टीवी अपडेट्स

नागिन ने अपनी कातिलाना तस्वीरों से मचा दी खलबली

ये एक्ट्रेसेस बनी सोशल मीडिया क़्वीन

पापा अक्षय के साथ बेटी ने इस पोज़ में क्लिक करवाई फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -