शादी करने जा रहा है 'इश्कबाज़' एक्टर, गुपचुप तरीके से की थी सगाई
शादी करने जा रहा है 'इश्कबाज़' एक्टर, गुपचुप तरीके से की थी सगाई
Share:

टीवी के पॉपुलर शो 'इश्कबाज़' में नजर आ रहे मशहूर अभिनेता कुणाल जयसिंह इन दिनों काफी सुर्खिया बटोर रहे हैं. दरअसल पिछले दिनों ही आपके पसंदीदा अभिनेता कुणाल जय सिंह ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड भारती कुमार के साथ सगाई की थी और अब हाल ही में खबर आई है कि वे साल के आखिरी तक शादी कर लेंगे.

'अनिका' बन दर्शकों के दिलों पर राज कर रही ये टीवी एक्ट्रेस

गौरतलब है कि पॉपुलर शो इश्कबाज़ में कुणाल जयसिंह के साथ मशहूर अभिनेता नकुल मेहता और निकितिन धीर एक ख़ास किरदार में नजर आते हैं. हाल ही में निकितिन धीर ने कुणाल और नकुल मेहता की एक तस्वीर पर कमेंट के जरिए कहा कि "कुणाल तुम दिसम्बर में शादी कर रहे हो, तमीज से रहो, नकुल को बोलने का कोई फायदा नहीं है".

ऐसे किरदार भी निभा चुकी है 'इश्कबाज' की पॉपुलर एक्ट्रेस

इस बात से कयास लगाए जा रहे हैं कि कुणाल साल के आखिरी में यानि की दिसम्बर में शादी के बंधन में बंध जाएंगे. बता दें कि कुणाल की गर्लफ्रेंड भारती टीवी दुनिया की एक मशहूर अदाकारा हैं जिन्होंने कई सीरियल्स में काम किया है. खबरों की माने तो कुणाल और भारती पिछले पांच साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं, हालांकि इस बारे में उन्होंने इससे पहले कभी बात नहीं की.

B'day Spl : बर्बाद करियर के चलते इस एक्टर ने किया था सुसाइड!!

कुणाल जय सिंह शो इश्कबाज़ शो के लिए अपनी एक ख़ास पहचान रखते हैं. इस शो एक जरिये उन्हें काफी सफलता हासिल हुई. यह शो टीवी का सबसे पॉपुलर शो है जो कई बार टीआरपी लिस्ट में अपनी जगह पहले पायदान पर बना चुका है. इस शो में अनिका और शिवाय की जोड़ी काफी पॉपुलर है. अनिका के किरदार में मशहूर अभिनेत्री सुरभि चांदना हैं.

चटपटी ख़बरें..

'सिलसिला' में बड़ा ट्विस्ट, नंदनी और राजदीप के बीच होगा कुछ ऐसा

B'day Spl : किन्नर बनते ही घर-घर में मशहूर हुई ये एक्ट्रेस

वेस्टर्न ड्रेस नहीं बल्कि संस्कारी परिधान पसंद करती है 'किन्नर बहू'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -