'सिलसिला' में बड़ा ट्विस्ट, नंदनी और राजदीप के बीच होगा कुछ ऐसा
'सिलसिला' में बड़ा ट्विस्ट, नंदनी और राजदीप के बीच होगा कुछ ऐसा
Share:

इन दिनों टीवी का सबसे मशहूर शो 'सिलसिला बदलते रिश्तो का' में बड़ा ट्विस्ट चल रहा है और शो में दिखाई जा रही दिलचस्प कहानी भी दर्शकों को बहुत पसंद आ रही. पिछले दिनों ही बताया गया कि कुणाल जल्द ही नंदनी को अपने दिल की बात कहने वाला था लेकिन मौली के आ जाने से वह अपनी बात बता नहीं पाया.

अब हाल ही में खबर आई कि एक बार इस शो में बड़ा ट्विस्ट दिखाया जायेगा जिससे दर्शक शो को लेकर और भी उत्साहित हो जायेंगे. दरअसल नंदनी अपने घर में एक पार्टी रखेगी जिसमे मौनी और कुणाल आएंगे. इस दौरान सभी लोग 'ट्रुथ एंड डेयर' गेम खेलेंगे. गेम खेलने के दौरान नंदनी शराब पी लेती है और इस दौरान वह अपने पति राजदीप के बारे में कुछ ऐसा बोल जाती है जिससे वह मौजूद लोग हैरान हो जाते हैं.

गौरतलब है कि राजदीप नंदनी पर बहुत अत्याचार करता है जिसके चलते नंदनी अपनी दोस्त मौली के घर चली जाती है लेकिन मौली के घर आने के बाद नंदनी को मौली के पति कुणाल से प्यार होने लगता है. अब आपको ये शो में ही देखना होगा कि आखिर नंदनी ने राजदीप के बारे में ऐसा क्या बोला.

बता दें कि शो में 'नंदनी' के किरदार में मशहूर अभिनेत्री दृष्टि धामी और 'मौली' के किरदार में मशहूर अभिनेत्री अदिति शर्मा नजर आ रही हैं वही 'कुणाल' के किरदार में अभिनेता शक्ति अरोरा और 'राजदीप' की भूमिका में अभिनेता अभिनव शुक्ला नजर आ रहे हैं. शो में नजर आ रहे सभी कलाकारों को लोग खूब पसंद करते हैं और यह शो हर बार टीआरपी लिस्ट में अपनी जगह बनाता है.

चटपटी ख़बरें..

B'day Spl : किन्नर बनते ही घर-घर में मशहूर हुई ये एक्ट्रेस

वेस्टर्न ड्रेस नहीं बल्कि संस्कारी परिधान पसंद करती है 'किन्नर बहू'

घरेलु हिंसा का शिकार हुई ये हॉट एक्ट्रेस इश्कबाज में करेगी एंट्री

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -