नागिन ने अपनी कातिलाना तस्वीरों से मचा दी खलबली
नागिन ने अपनी कातिलाना तस्वीरों से मचा दी खलबली
Share:

टीवी की नागिन कहीं जाने वाली एक्ट्रेस मौनी रॉय अक्सर ही अपनी हॉट अदाओं के कारण सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. मौनी सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहती हैं और हर थोड़े दिन में अपने हॉट फोटो शेयर करती ही रहती हैं. हाल ही में एक बार फिर मौनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेहद हॉट फोटो शेयर कर तहलका मचा दिया हैं.

ये एक्ट्रेसेस बनी सोशल मीडिया क़्वीन

मौनी इस बार जो अपनी तस्वीरें शेयर की हैं इसमें उनका ब्लैक हॉट अवतार नजर आ रहा है. मौनी ने एक कलरफुल और दो ब्लैक एंड वाइट फोटो शेयर की है. ब्लैक ड्रेस में तो मौनी का बेहद कातिलाना अंदाज़ नजर आ रहा है. मौनी का ये हॉट लुक उनके फैंस की धड़कने बढ़ा रहा है. इस फोटोशूट में तो मौनी ने बोल्डनेस की सारी हदें ही पार कर दी है. मौनी ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- Mused about it , now ll go to bed ! Zzzzzzzzzzz

पापा अक्षय के साथ बेटी ने इस पोज़ में क्लिक करवाई फोटो

मौनी की फोटोज आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गई और फैंस उनके इस हॉट लुक को देखकर बहुत खुश हुए हैं. मौनी के फोटोज पर तारीफों भरे कमैंट्स भी आ रहे हैं. आपको बता दें मौनी फिल्म गोल्ड के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी हैं. उनकी इस फिल्म ने बॉक्सऑफिस पर कमाल का प्रदर्शन किया है. मौनी जल्द ही फिल्म 'मेड इन चाइना' में लीड एक्ट्रेस के तौर पर नजर आने वाली हैं.

टीवी अपडेट्स...

दो दिनों में फीकी पड़ी 'गोल्ड' की चमक

मौनी रॉय के 'गोल्ड' लुक ने सोशल मीडिया पर ढाया कहर

Box Office Collection : 'गोल्ड' की ग्रेंड ओपनिंग के साथ 'सत्यमेव जयते' का बोलबाला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -