जल्द माँ बनने वाली हैं ऐश्वर्या!, कहा- 'अब मैं अपना एक बच्चा चाहती हूं'
जल्द माँ बनने वाली हैं ऐश्वर्या!, कहा- 'अब मैं अपना एक बच्चा चाहती हूं'
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा को लेकर एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल 'गुम है किसी के प्यार में' की पत्रलेखा अपने किरदार को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं। उन्हें लोगों के द्वारा खूब पसंद किया जाता है। आपने देखा होगा सीरियल में उन्होंने विलेन की भूमिका अदा की है। हालाँकि आजकल वह 'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) में बतौर मां नजर आ रही हैं और विनायक की मम्मी की भूमिका निभा रही हैं। वहीं पर्दे पर मां बनने के बाद अब ऐश्वर्या शर्मा ने असल जिंदगी में भी मम्मी बनने की इच्छा जाहिर की है। जी दरअसल हाल ही में उन्होंने एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में बताया कि, 'अब वह चाहती हैं कि उनका खुद का भी एक बच्चा हो।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aishwarya Sharma (@aisharma812)

शो से निकाले जाने के बाद कंटेस्टेंट ने बताई इंडियन आइडल 13 की सच्चाई, वायरल हुआ VIDEO

केवल यही नहीं बल्कि ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma) ने बताया कि सेट पर भी वह आरिया और तन्मय ऋषि को बिल्कुल मां की तरह ही प्यार करती हैं। जी दरअसल ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma) ने मम्मी बनने की इच्छा जाहिर करते हुए कहा, "मुझे नहीं पता लेकिन अब मैं अपना भी एक बच्चा चाहती हूं। हालांकि इस बारे में अभी तक हमने कोई प्लानिंग नहीं की है, लेकिन मुझे सेट पर बच्चों के साथ काफी अच्छा लगता है और मैं बहुत खुश भी महसूस करती हूं।" आप सभी को बता दें कि इस दौरान 'गुम है किसी के प्यार में' के सेट पर तन्मय ऋषि और आरिया सकारिया संग अपनी बॉन्डिंग साझा करते हुए ऐश्वर्या शर्मा ने कहा, "विनायक और सवि के साथ मेरी बॉन्डिंग काफी अच्छी है। वे बहुत ही प्यारे बच्चे हैं। मैं उनके साथ खुद भी बच्ची बन जाती हूं और बहुत मस्ती करती हूं।"

बेटी के कारण श्वेता तिवारी के पास नहीं हैं पैसे, वीडियो देख भड़की पलक

वहीं आगे ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma) ने सेट पर बच्चों के बारे में बात करते हुए यह भी कहा कि, "मुझे लगता है कि हर मां एक प्रेरणा है। तन्मय और आरिया के साथ मेरा भी बिल्कुल मां जैसा रिश्ता है। पर्दे पर भी मां का किरदार निभाने में मुझे कोई परेशानी नहीं हुई, क्योंकि मुझे बच्चे और उनका साथ काफी ज्यादा पसंद है।" वैसे आपको बता दें कि ऐश्वर्या ने कुछ समय पहले स्नैपचैट पर खुद के माँ बनने वाले फ़िल्टर को ट्राय किया था और उस समय फ़िल्टर में आया था वह दो जुड़वां बच्चों की माँ बनेंगी।

उर्फी जावेद ने गलती से शेयर कर डाली न्यूड तस्वीर, देखकर हैरान हुए लोग

सलमान खान के शो में होगी 'बिग बॉस' के विनर की एंट्री, जानिए नाम

नोरा फतेही ने किया ऐसा 'लावणी' डांस, देखकर माधुरी दीक्षित भी हो गई हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -