शो से निकाले जाने के बाद कंटेस्टेंट ने बताई इंडियन आइडल 13 की सच्चाई, वायरल हुआ VIDEO
शो से निकाले जाने के बाद कंटेस्टेंट ने बताई इंडियन आइडल 13 की सच्चाई, वायरल हुआ VIDEO
Share:

टेलीविज़न का चर्चित सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल 13 पर दर्शकों का गुस्सा फूट रहा है। शो ने आरम्भ में ही दर्शकों को निराश कर दिया है। प्रतियोगी रीतो रीबा को शो से बाहर करने पर प्रशंसक इंडियन आइडल को फेक एवं स्क्रिप्टेड बता रहे हैं तथा इसे बायकॉट करने की मांग कर रहे हैं। 

James Libang नाम के एक सोशल मीडिया उपयोगकर्ता ने अब अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो क्रिएट करके साझा किया है। वीडियो में यूजर ने रियलिटी शो इंडियन आइडल की रियलिटी प्रशंसकों को बताई है। वीडियो में दिखाया गया है कि एक प्रतियोगी इंडियन आइडल शो में ऑडिशन देने आता है। वे ऑडिशन में इतना बेहतरीन गाना गाता है कि सभी जजेस इंप्रेस हो जाते हैं, मगर फिर भी वो उसे सिलेक्ट नहीं करते हैं।

तत्पश्चात, एक ऐसा प्रतियोगी ऑडिशन राउंड में आता है, जो बहुत खराब सिंगिंग करता है, मगर वो जजेस के सामने रो-रोकर अपनी भावुक स्टोरी सुनाता है। प्रतियोगी बोलता है- मैं बहुत गरीब हूं, मेरे घर में खाने को नहीं है। मेरे अब्बा का पांव टूट गया है। प्रतियोगी की दर्दभरी स्टोरी सुनकर जजेस स्वयं भी बहुत भावुक हो जाते हैं तथा फिर उसके बेहद खराब गाना गाने पर भी उसे सिलेक्ट कर लेते हैं। सीधे शब्दों में कहें तो यूजर ने इस वीडियो के माध्यम से ये दिखाने का प्रयास किया है कि इंडियन आइडल शो में प्रतियोगियों को उनके टैलेंट के आधार पर नहीं, बल्कि उनकी पर्सनल इमोशनल स्टोरी के आधार पर सिलेक्ट किया जाता है। शख्स ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा- रियलिटी शो की रियलिटी। सबसे विशेष बात ये है कि इस वीडियो को स्वयं रीतो रीबा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर साझा किया है। रीतो रीबा, अरुणाचल प्रदेश से शो में हिस्सा लेने आए वही सिंगर-कंपोजर हैं, जिनकी बेहतरीन सिंगिंग के बाद भी इंडियन आइडल के जजेस ने उन्हें शो से बाहर कर दिया। रीतो रीबा के टॉप 15 से बाहर होने पर लोग शो पर अपना गुस्सा निकाल रहे हैं तथा इसे एक स्क्रिप्टेड शो बता रहे हैं। कई लोग तो इंडियन आइडल 13 को बायकॉट करने की भी मांग कर रहे हैं।   

बेटी के कारण श्वेता तिवारी के पास नहीं हैं पैसे, वीडियो देख भड़की पलक

उर्फी के नए लुक ने मचाई सनसनी, देखकर लोगों ने कहा- 'फायर है ये'

बिग बॉस 16 में होगी पवन सिंह की हीरोइन की एंट्री! मचेगा धमाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -