सलमान खान के शो में होगी 'बिग बॉस' के विनर की एंट्री, जानिए नाम
सलमान खान के शो में होगी 'बिग बॉस' के विनर की एंट्री, जानिए नाम
Share:

टेलीविज़न के चर्चित रियलिटी शो 'बिग बॉस 16' की लॉन्च डेट पास आ रही है। निर्माता एक-एक करके इस शो में आने वाले प्रतियोगियों को लेकर खुलासा कर रहे हैं। टेलीविज़न की बहू निम्रत कौर अह्लूवालिया और सुंबुल तौकीर के बाद निर्माताओं ने प्रोमो लॉन्च कर सौंदर्या शर्मा और रैपर एमसी स्टैन के नाम का ऐलान किया। अब खबरें आ रही हैं कि 'बिग बॉस मराठी 2' के विनर शिव ठाकरे भी सलमान खान होस्टेड शो का हिस्सा बनेंगे। 

निर्माताओं ने 'बिग बॉस 16' के लिए शिव ठाकरे को अप्रोच किया है। उन्हें शो ऑफर भी हुआ है। शिव ठाकरे, अमरावती के रहने वाले हैं। एमटीवी रोडीज राइजिंग से इन्होंने अपने सफर का आरम्भ किया था। यह भी एक रियलिटी शो था, जिसमें शिव ठाकरे, रणविजय सिंह के गैंग में सम्मिलित हुए थे। वर्ष 2019 में महेश मांजरेकर के शो में भी शिव ठाकरे दिखाई दिए थे। शिव ठाकरे अपनी सह-प्रतियोगी वीना जगताप संग काफी क्लोज बॉन्डिंग शेयर करते थे। दोनों रिलेशनशिप में भी रहे, मगर कुछ समय पश्चात् दोनों के ब्रेकअप की खबरें आने लगी थीं। 

27 सितंबर को 'बिग बॉस 16' की मुंबई में प्रेस कॉन्फ्रेंस हुई थी, जहां सलमान खान ने शो के पहले प्रतियोगी अब्दू रोजिक का परिचय दिया था। दर्शकों को उनसे मिलवाया भी था। काफी जोश के साथ सलमान खान ने इस प्रेस कॉन्फ्रेंस को आगे बढ़ाया था। इस के चलते सलमान ने अपनी 1000 करोड़ फीस और शो में प्रतियोगियों द्वारा होने वाली बदतमीजी और हदें पार करने को लेकर अपनी राय रखी थी। सलमान खान ने बताया था कि इस बारी प्रतियोगियों की सीमाएं तैयार की जाएंगी, जिससे वह अपनी हद में रहें। 

शो से निकाले जाने के बाद कंटेस्टेंट ने बताई इंडियन आइडल 13 की सच्चाई, वायरल हुआ VIDEO

O Sajna गाने पर ट्रोल होने के बावजूद नेहा कक्कड़ ने शेयर कर दिया ऐसा वीडियो, फैंस हुए हैरान

बेटी के कारण श्वेता तिवारी के पास नहीं हैं पैसे, वीडियो देख भड़की पलक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -