उर्फी जावेद ने गलती से शेयर कर डाली न्यूड तस्वीर, देखकर हैरान हुए लोग
उर्फी जावेद ने गलती से शेयर कर डाली न्यूड तस्वीर, देखकर हैरान हुए लोग
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद आए दिन अपने नए लुक्स के साथ फैशन आइकॉन बनती जा रही हैं। आए दिन उर्फी जावेद अपने नए लुक से प्रशंसकों को हैरान कर देती है। उर्फी जावेद के नए लुक्स और एक्सपेरिमेंट का प्रशंसकों को बहुत बेसब्री से इंतजार रहता है। इसके साथ ही उर्फी भी अपने प्रशंसकों की ये डिमांड पूरी करने में पीछे नहीं रहती हैं। 

वही उर्फी की एक फोटो वायरल हो रही है जो उर्फी ने पोस्ट करते ही चंद मिनटों में डिलीट कर दी। लेकिन तब तक ये पोस्ट वायरल हो चुकी थी। इस पोस्ट में उर्फी बिना टॉप के नजर आ रही है इस फोटो को देखते ही कई लोग हैरान हो रहे है ये फोटो चंद मिनटों में कई प्लेटफार्म पर वायरल हो गई है। इस तस्वीर पर कई लोग अपनी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है।

वही इससे पहले हाल ही में उर्फी का नया वीडियो सामने आया था जिसमें उर्फी ने रेड कलर के ग्लिटर से बॉडी को ढका हुआ है। लुक को कंप्लीट करने के लिये उर्फी ने रेड कलर की स्कर्ट भी पहनी हुई है। गले में क्लासी नेकपीस, बालों में बन उर्फी। यानी वीडियो में अपनी अदाओं से लोगों को घायल करती नजर आई। वीडियो साझा करते हुए उन्होंने लिखा, 'तेरी नजर का कसूर है।' उर्फी जावेद का ये अंदाज देख कर लोग अपनी फीलिंग्स बयां किये बिना नहीं रह पाये। उन्होंने उर्फी को फायर बता दिया। फिलहाल तो उर्फी की बिना टॉप वाली तस्वीर सोशल मीडिया पर छाई हुई है जिसे देख फैंस हैरानी जता रहे है। 

सलमान खान के शो में होगी 'बिग बॉस' के विनर की एंट्री, जानिए नाम

नोरा फतेही ने किया ऐसा 'लावणी' डांस, देखकर माधुरी दीक्षित भी हो गई हैरान

शो से निकाले जाने के बाद कंटेस्टेंट ने बताई इंडियन आइडल 13 की सच्चाई, वायरल हुआ VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -