बेटी के कारण श्वेता तिवारी के पास नहीं हैं पैसे, वीडियो देख भड़की पलक

टेलीविज़न जगत की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री श्वेता तिवारी का उनकी बेटी पलक संग बॉन्ड किसी से छिपा नहीं है। सोशल मीडिया पर उनकी साथ में फोटोज, वीडियो वायरल आते रहते हैं। अब श्वेता ने सोशल मीडिया पर बेटी पलक संग एक जबरदस्त वीडियो साझा किया है। ये वीडियो मजेदार है। इस वीडियो के माध्यम से श्वेता ने बताया है क्यों उनके पास पैसे नहीं हैं। कारण जानकर आप हैरान होंगे। ऐसा इसलिए क्योंकि श्वेता ने इसका जिम्मेदार अपनी बेटी को बताया है।

श्वेता तिवारी से पूछा जाता है क्यों उनके पास रूपये नही हैं? इसका बड़ा ही मजेदार जवाब देते हुए श्वेता तिवारी कैमरा अपनी बेटी पलक की ओर घुमाती हैं तथा उन्हें वजह बताती हैं। वीडियो में पलक तिवारी अपने मोबाइल में व्यस्त हैं। इस फनी वीडियो को साझा करते हुए श्वेता तिवारी ने कैप्शन लिखा- अब आप सभी लोग जान गए होंगे। सबसे विशेष बात है कि श्वेता के इस वीडियो पर उनकी बेटी पलक ने प्रतिक्रिया दी है।

पलक पोस्ट के कमेंट बॉक्स में लिखती हैं- प्लीज मॉम झूठ मत बोलो। श्वेता तिवारी के इस वीडियो पर स्टार्स की प्रतिक्रिया आई हैं। अर्जुन बिजलानी, विकास कलंतरी, रति पांडे ने कमेंट कर लाफिंग और हार्ट इमोजी बनाए हैं। प्रशंसकों को वीडियो में मां-बेटी का फनी अंदाज पसंद आया है। श्वेता और पलक के लुक की लोग प्रशंसा भी कर रहे हैं। श्वेता तिवारी जिस गेटअप में हैं उन्हें देखकर मालूम पड़ता है कि ये वीडियो सीरियल मैं हूं अपराजिता के सेट पर बनाया गया है। श्वेता अपने किरदार में ढली दिखाई दे रही हैं। श्वेता तिवारी का नया शो अपराजिता हाल ही में आरम्भ हुआ है। शो में श्वेता  का बॉस लेडी अंदाज लोगों को पसंद आ रहा है। 

बिग बॉस 16 में होगी पवन सिंह की हीरोइन की एंट्री! मचेगा धमाल

शादी के 6 साल बाद टूटा इंडस्ट्री के इस कपल का रिश्ता, एक्ट्रेस ने खुद बताई घर टूटने की वजह

बिग बॉस 16 में नजर आएगा ये मशहूर रैपर, सामने आया नया प्रोमो

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -