नोरा फतेही ने किया ऐसा 'लावणी' डांस, देखकर माधुरी दीक्षित भी हो गई हैरान
नोरा फतेही ने किया ऐसा 'लावणी' डांस, देखकर माधुरी दीक्षित भी हो गई हैरान
Share:

मनोरंजन जगत के मशहूर डांसर और अभिनेत्री नोरा फतेही आजकल डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा 10' जज कर रही हैं। सिनेमा जगत में अपनी पहचान बनाने के लिए नोरा फतेही ने बहुत मेहनत की है। अपने किलर डांस मूव्ज से प्रशंसकों के दिलों पर राज करती दिखाई देती हैं। 'झलक दिखला जा 10' के निर्माताओं ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया है, जिसमें माधुरी दीक्षित तक स्वयं को नोरा फतेही का डांस नंबर देख सीटी मारने से रोक नहीं पाईं। 

कलर्स टीवी के पेज पर जो वीडियो शेयर किया गया है, उसमें नोरा फतेही ग्रीन कलर की नौवारी साड़ी, नाक में गोल्डन नथ एवं हैवी वर्क जूलरी पहने दिखाई दे रही हैं। शो में इस बारी अमृता खानविलकर लावणी डांस नंबर कर परफॉर्म करने वाली हैं। माधुरी को लावणी डांस बेहद पसंद है। जब अमृता की परफॉर्मेंस समाप्त हो जाती है तो माधुरी, नोरा फतेही से रिक्वेस्ट करती हैं कि स्टेज पर वह अमृता के साथ लावणी डांस करें। हर बार की भांति इस बार भी नोरा लावणी डांस नंबर कर सभी का दिल जीत लेती हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

निर्माताओं ने जो वीडियो साझा किया है, उसमें नोरा फतेही के चेहरे पर जो हावभाव हैं, वह कमाल के दिखाई दे रहे हैं। माधुरी दीक्षित भी अभिनेत्री की परफॉर्मेंस को बहुत एन्जॉय करती नजर आ रही हैं। जैसे ही नोरा फतेही की परफॉर्मेंस खत्म होती है, माधुरी दीक्षित जोर से सीटी मारती हैं तथा खुश होकर उन्हें स्टैंडिंग ओवेशन भी देती हैं। कहना गलत नहीं कि नोरा फतेही के डांस मूव्ज ऐसे होते हैं कि हर किसी को खुश कर देते हैं। डांस का कोई भी फॉर्म क्यों न हो, नोरा फतेही हर बारी बाजी मार लेती हैं। 'झलक दिखला जा 10' को माधुरी दीक्षित एवं नोरा फतेही के साथ करण जौहर भी जज कर रहे हैं। निर्माताओं ने वीडियो साझा करते हुए कैप्शन में लिखा, "नौवारी में सजी नोरा ने दी अमृता के साथ अमेजिंग लावणी परफॉर्मेंस। इस वीकेंड दोनों की यह जुगलबंदी देखने से न चूकें।" उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

शो से निकाले जाने के बाद कंटेस्टेंट ने बताई इंडियन आइडल 13 की सच्चाई, वायरल हुआ VIDEO

O Sajna गाने पर ट्रोल होने के बावजूद नेहा कक्कड़ ने शेयर कर दिया ऐसा वीडियो, फैंस हुए हैरान

बेटी के कारण श्वेता तिवारी के पास नहीं हैं पैसे, वीडियो देख भड़की पलक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -