ज्यादा खाना खाने के लिए दिव्यांका को मिली बड़ी सजा
ज्यादा खाना खाने के लिए दिव्यांका को मिली बड़ी सजा
Share:

टीवी के पॉपुलर शो 'ये हैं मोहब्बतें' में इशिता के किरदार से घर-घर में मशहूर अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी इन दिनों अपने एक वीडियो को लेकर चर्चा में हैं. गौरतलब है कि दिव्यांका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें और फनी वीडियोज शेयर करती रहती है.

'ये है मोहब्बतें' में फिर लौटेगा आदि?

अब हाल ही में दिव्यांका ने सोशल मीडिया पर अपना वीडियो शेयर किया है जो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दिव्यांका एक्सरसाइज करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में दिव्यांका अपने ट्रेनर से कह रही हैं कि जब वह ज्यादा खा लेती है तो उन्हें इस तरह की सजा दी जाती है. खास बात यह है कि दिव्यांका की इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं और अब तक इस वीडियो को 9 लाख से ज्यादा बार देख चुके हैं.

VIDEO: रास्ता भटकने पर गुस्से में महिला पर चिल्लाने लगीं ऐश्वर्या

गौरतलब है कि दिव्यांका त्रिपाठी टीवी दुनिया की जानी मानी अभिनेत्री हैं जो अपनी एक खास पहचान रखती है. दिव्यांका ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत टीवी के मशहूर शो 'बनू मैं तेरी दुल्हन' के जरिये की थी, जिसके बाद उन्हें एकता कपूर के पॉपुलर शो 'ये हैं मोहब्बतें' मिला और इस शो के माध्यम से दिव्यांका टीवी की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस बन गई हैं.

 

 

Ho gaya 

A post shared by Divyanka Tripathi Dahiya (@divyankatripathidahiya) on

अब इन दिनों 'ये हैं मोहब्बतें' काफी चर्चा में रहता है और इस शो को दर्शक काफी पसंद करते हैं. दिव्यांका ने अपने को स्टार और टीवी के जाने माने अभिनेता विवेक दहिया से शादी की हैं दिव्यांका अक्सर अपने पति के साथ इस तरह के वीडियो शेयर कर चुकी है.

चटपटी खबरें..

'पटाखा' कुड़ी बनकर फिर धमाल मचाने आ रहे सुनील ग्रोवर

सलमान खान से अपनी नजदीकियों पर मौनी रॉय का बड़ा खुलासा

कहर ढा रहा है 'बेला' का ट्रेडिशनल लुक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -