सलमान खान से अपनी नजदीकियों पर मौनी रॉय का बड़ा खुलासा

सलमान खान से अपनी नजदीकियों पर मौनी रॉय का बड़ा खुलासा

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस मौनी रॉय इन दिनों अपनी डेब्यू फिल्म 'गोल्ड' के प्रमोशन में जमकर जुटी हुई हैं. हाल ही में मौनी ने माधुरी दीक्षित के डांस शो 'डांस दीवाने' में शिरकत की जहाँ पर उन्होंने जमकर डांस किया. फिल्म के प्रमोशन के दौरान मौनी ने सलमान खान को लेकर बयान दिया है जिससे सुनकर लोग हैरान हो गए.

मौनी रॉय के इस डांस वीडियो ने फैंस को बनाया दीवाना

दरअसल पिछले कुछ दिनों से सलमान खान और मौनी रॉय की नजदीकियों से जुड़ी कई सारी बातें हो रही थी लेकिन अब हाल ही में मौनी ने इन सब बातों का खुलासा कर दिया है. गौरतलब है कि मौनी अभिनेता अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'गोल्ड' के जरिये बॉलीवुड दुनिया में कदम रखने जा रही हैं और इन दिनों वह अक्षय के साथ फिल्म के प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं.

तो क्या सच में हो जाएगी मिहिर की मौत..?

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में मौनी रॉय ने कहा कि उन्हें फिल्म 'गोल्ड' सलमान खान की वजह से नहीं बल्कि उन्हें यह फिल्म उनकी लाइमलाइट और काबिलियत पर मिली है. मौनी रॉय ने कहा कि मीडिया ने इस बात को बड़ी आसानी से लिख दिया कि उन्हें गोल्ड सलमान खान की वजह से मिली है, लेकिन ऐसा कुछ नहीं है मीडिया ने उनका बेहद दिल दुखाया है और उनके 10 साल के काम की कोई कीमत नहीं आंकी गई.

'डांस दीवाने' के सेट पर पहुंची काली नागिन

इसके अलावा मौनी ने कहा कि सलमान खान के साथ उन्होंने काम किया है लेकिन आज तक उनके प्रोडक्शन हाउस से मौनी को किसी तरह का कोई कॉल नहीं आया. जैसा कि आप सभी जानते हैं कि मौनी रॉय टीवी दुनिया की एक मशहूर अदाकारा हैं जिन्हे घर-घर में पहचाना जाता है मौनी इस फिल्म के अलावा भी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र', 'मेड इन चाइना' में नजर आने वाली हैं.

चटपटी खबरें..

कहर ढा रहा है 'बेला' का ट्रेडिशनल लुक

'कुंडली भाग्य' की एक्ट्रेस ने दिखाया अपना हॉट लुक

नई 'प्रेरणा' को लेकर पहली बार बोली श्वेता तिवारी

 

?