'ये है मोहब्बतें' में फिर लौटेगा आदि?
'ये है मोहब्बतें' में फिर लौटेगा आदि?
Share:

टीवी दुनिया का मशहूर शो 'ये है मोहब्ब्तें' अपने शुरूआती दिनों से ही दर्शकों का पसंदीदा बना हुआ हैं. अब आपको शो में जल्द ही एक बड़ा ट्विस्ट देखने को मिलने वाला है जो शो को पहले से ज्यादा रोमांचक बना सकता है. बताया जा रहा है कि शो में रमन भल्ला के किरदार को रौशनी के ब्वॉयफ्रेंड के खून की इल्जाम में जेल होगी. जिसके बाद शो में एक और लीप आ जाएगा.

यही नहीं बल्कि ये भी बताया जा रहा है कि जल्द ही शो में 'आदि' का किरदार निभाने वाले अभिनेता अभिषेक वर्मा एक बार दिखाई दे सकते हैं. जी हाँ आपके पसंदीदा कलाकार शो में वापस आ सकते हैं जिसके चलते शो और भी इंट्रेस्टिंग हो जायेगा. हालांकि अभी तक इसकी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई हैं.

गौरतलब है कि इससे पहले शो में अभिषेक वर्मा की मौत दिखाई गई थी जिसके बाद शो ने आठ महीने का लीप ले लिया था. शो में लीप दिखाने के बाद फैंस काफी भड़क गए थे और शो एकता कपूर से इस शो को बंद करने की डिमांड की थी. इस दौरान एकता कपूर भी काफी भड़क गई थी और उन्होंने गुस्से में बोल दिया था कि जिसको शो देखना है वो देखे जिसको नहीं देखना है वो न देखे.

हालांकि बाद में शो में कई ट्विस्ट दिखाए गए जिसके बाद शो एक बार फिर दर्शकों को पसंद आने लगा. गौरतलब है कि इस शो में टीवी की जानी मानी अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी इशिता के किरदार में नजर आ रही है तो वही रमन भल्ला के किरदार में करण पटेल नजर आ रहे हैं.

चटपटी खबरें..

'सिलसिला' की एक्ट्रेस ने फैंस की उडाई नींद

नहीं थम रहा हिना खान की बोल्ड तस्वीरों का कारवां

दिव्यांका के पति के साथ रोमांटिक हुई ये टीवी एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -