'पटाखा' कुड़ी बनकर फिर धमाल मचाने आ रहे सुनील ग्रोवर

'पटाखा' कुड़ी बनकर फिर धमाल मचाने आ रहे सुनील ग्रोवर

टीवी इंडस्ट्री में अपनी शानदार कॉमेडी के जरिए लोगों के दिलों में राज करने वाले अभिनेता सुनील ग्रोवर जल्द ही एक नए किरदार में नजर आने वाले हैं. सुनील ने अब तक अपने करियर के गुत्थी, टिंकू भाभी और डॉक्टर गुलाटी जैसे कई किरदार निभाए थे लेकिन अब वो फिल्म 'पटाखा' के जरिए अपनी कॉमेडी का धमाका करने वाले हैं. खास बात तो ये है कि इस फिल्म में भी सुनील एक महिला का ही किरदार निभाने वाले हैं.

B'day Special: इस वजह से कपिल से जूते खा चुके हैं डॉक्टर मशहूर गुलाटी

हाल ही में इस फिल्म के किरदारों का फर्स्ट लुक सामने आ गया है. खुद सुनील ग्रोवर ने भी पटाखा फिल्म में अपने लुक की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है. फिल्म के पोस्टर में ही सुनील के लुक को देखकर आपको हंसी आने लगेगी. सुनील के इस मजेदार लुक को देखकर ही उनके किरदार का भी अंदाज़ा लगाया जा सकता है. इस फिल्म में सुनील के साथ-साथ सान्या मल्होत्रा, राधिका मदन और विजय राज के भी फर्स्ट लुक आउट हो गए हैं.

लोगों के घरों में पंखा साफ़ करने को मजबूर हुईं 'रिंकू भौजी'

फिल्म पटाखा के निर्देशक विशाल भारद्वाज हैं. फिल्म की कहानी दो बहनों पर आधारित है जो कभी भी एक-दूसरे से बदला नहीं लेना चूकतीं नहीं हैं. फिल्म का ट्रेलर 15 अगस्त को रिलीज़ होगा और ये फिल्म 28 सितम्बर को रिलीज़ की जाएगी. सुनील ग्रोवर ने कपिल शर्मा के कॉमेडी शो के जरिए अपनी एक खास पहचान बना ली है. सुनील अब तक 13 से भी ज्यादा फ़िल्में और कई टीवी शोज़ में नजर आ चुके हैं. फिल्म पटाखा के साथ-साथ सुनील जल्द ही 'भारत' और 'स्त्री' फिल्म में भी नजर आएँगे.

चटपटी ख़बरें...

बिगबॉस-12 के प्रोमो में सल्लू मियां के साथ दो दिग्गज स्टार्स आएंगे नजर

तो क्या प्रियंका की जगह फिल्म 'भारत' में होगी यह अभिनेत्री..?

Video: कपिल और भारती के ऐसे थे संबंध, जानकर यकीन नहीं होगा आपको