कहर ढा रहा है 'बेला' का ट्रेडिशनल लुक
कहर ढा रहा है 'बेला' का ट्रेडिशनल लुक
Share:

टीवी के पॉपुलर शो 'कुबूल है' के जरिये चर्चा में आने वाली मशहूर अभिनेत्री सुरभि ज्योति इन दिनों अपने शो 'नागिन 3' को लेकर चर्चा में चल रही हैं. गौरतलब है कि सुरभि ने कुबूल है में 'जोया' का किरदार निभाया था जिसे दर्शको ने खूब पसंद किया था जबकि सुरभि को नागिन 3 में बेला के किरदार में भी काफी पसंद किया जा रहा है. बता दें कि सुरभि ज्योति सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती है.

रियल लाइफ में ऐसा है 'बेला' और 'विष नागिन' का रिश्ता

अब हाल ही में सुरभि ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है जिनमे वह बेहद ही खूबसूरत और ग्लैमरस दिखाई दे रही है. सुरभि ज्योति इन तस्वीरों में साड़ी पहने हुए नजर आ रही हैं जिनमें वह बला की खूबसूरत लग रही है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए सुरभि ने लिखा कि, "पंख होते तो उड़ आती रे"

जामिनि के बाद 'नागिन 3' में खुलेगा एक और चुड़ैल का सच

हालांकि ये कोई पहली बार नहीं है इससे पहले भी सुरभि अपनी हॉटनेस का जलवा बिखेर चुकी हैं. सुरभि की हालिया तस्वीरें सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है वही उनके फैंस भी उनके इस अवतार को काफी पसंद कर रहे हैं. जानकारी के लिए बताना चाहेंगे कि सुरभि पंजाबी फिल्मों का एक जाना माना नाम हैं जो कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं.

रियल लाइफ में बहुत सेक्सी है नागिन 3 की चुड़ैल

इसके अलावा वह टीवी के भी कई शोज में नजर आ चुकी हैं. सुरभि को नागिन 3 में भी खूब पसंद किया जा रहा है. इस शो में सुरभि के साथ टीवी के जाने माने अभिनेता पर्ल वी पुरी नजर आ रहे हैं. इसके अलावा मशहूर एक्ट्रेस अनीता हंसनंदानी विष नागिन के किरदार में दिखाई दे रही हैं.

चटपटी खबरें..

'कुंडली भाग्य' की एक्ट्रेस ने दिखाया अपना हॉट लुक

नई 'प्रेरणा' को लेकर पहली बार बोली श्वेता तिवारी

'डायन' बनने के लिए बेकरार थी यह पॉपुलर एक्ट्रेस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -