VIDEO: रास्ता भटकने पर गुस्से में महिला पर चिल्लाने लगीं ऐश्वर्या
VIDEO: रास्ता भटकने पर गुस्से में महिला पर चिल्लाने लगीं ऐश्वर्या
Share:

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री कही जाने वाली ऐश्वर्या राय इन दिनों फिल्म 'फन्ने खां' में नजर आ रहीं हैं. इस फिल्म में उनके साथ अनिल कपूर, राजकुमार राव, पिहू सैंड, दिव्य दत्ता नजर आ रहे हैं. ऐश्वर्या इस फिल्म में बेबी सिंह का किरदार निभा रहीं है जो बहुत ही शानदार है. फन्ने खां के रिलीज के पहले ऐश्वर्या फिल्म का प्रमोशन करती नजर आईं और उस दौरान वह काफी शानदार ड्रेस और शूज में नजर आईं. प्रमोशन के दौरान ऐश्वर्या ने जो ब्लैक नेट वाले शूज पहने थे उसकी कीमत 88 हज़ार थी.

बूढी होने की जगह जवान होती जा रहीं हैं ऐश्वर्या

हाल ही में फन्ने खां के प्रमोशन के दौरान का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है इस वीडियो में ऐश्वर्या गुस्से में नजर आ रहीं हैं. दरअसल प्रमोशन के दौरान उनके साथ कुछ ऐसा हुआ जिससे कि उन्हें गुस्सा आ गया और वह चिल्लाने लगीं. उनका जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमे वह यह कहते हुए नजर आ रहीं हैं कि “दिस साइड कहते हुए जाना किधर है भगवान जाने…दिस साइड कहते हुए निकल गई|” वीडियो में उनका गुस्सा साफ़ नजर आ रहा है.

मूवी रिव्यु : म्यूजिक लवर हैं तो ज़रूर देखें 'फन्ने खां'

 

 

A post shared by Voompla (@voompla) on

 

आपको बता दें कि फिल्म 3 अगस्त को रिलीज की गई है लेकिन उसे ज्यादा अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला है. बात करें अनिल कपूर और ऐश्वर्या की जोड़ी की तो वह करीब 17 साल बाद परदे पर वापस आई है. फिल्म में लोगों को राजकुमार राव की एक्टिंग काफी पसंद आई वहीं ऐश्वर्या को लोग पसंद नहीं कर रहे हैं. अब आप ही बताइए कि आपको फिल्म कैसी लगी.

बॉलीवुड अपडेट्स

'फन्ने खां' में इस एक्ट्रेस के साथ रोमांस करेंगे राजकुमार

क़ानूनी पचड़े से निकली 'फन्ने खां'

इंडियन आइडल-10 : राजकुमार राव ने रिहाना से की इस कंटेस्टेंट की तुलना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -