रात में एक बार फिर सीएम बने शिवराज, बदले की राजनीति का मिल सकता है जवाब
रात में एक बार फिर सीएम बने शिवराज, बदले की राजनीति का मिल सकता है जवाब
Share:

शिवराज सिंह चौहान ने चौथी बार मध्यप्रदेश की कमान संभाल ली है. भाजपा की एमपी में मिली हार की वजह से पार्टी काफी समय से सत्ता में नही थी. वही, इससे पहले शिवराज ने 13 साल तक मप्र के सीएम की कुर्सी संभाली है. सोमवार रात 9 बजे राज्यपाल लालजी टंडन ने राजभवन में आयोजित बेहद सादे समारोह में उन्हें पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई. शपथ लेने वाले चौहान अकेले नेता हैं. कैबिनेट के बाकी मंत्रियों को कुछ दिनों बाद शपथ दिलाई जाएगी. 

इटली में जारी मौत का खेल, पूरी दुनिया में बढ़ रहा कोरोना का कहर

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि शपथ लेने के कुछ घंटे बाद ही मुख्यमंत्री ने विधानसभा की मंगलवार से तीन दिन के लिए बैठक बुलाने का फैसला किया.विधानसभा के प्रमुख सचिव एपी सिंह ने बताया कि वे मंगलवार को विश्वास मत हासिल करने का प्रस्ताव रखेंगे. बताया जा रहा है कि इसी दौरान वर्ष 2020-21 के लिए लेखानुदान भी प्रस्तुत किया जाएगा. चौथी बार मुख्यमंत्री की कुर्सी संभालने वाले शिवराज ने भाजपा विधायक दल की बैठक में ही स्पष्ट कर दिया कि पिछली सरकार की गलतियां इस सरकार में नहीं दोहराई जाएंगी.

WHO का बड़ा बयान, कहा- 'दुनिया में तेजी से फैल रहा कोरोना'

शिवराज सिंह ने तय की आगे की रणनीति 

शासन करने की शैली में परिवर्तन किया जाएगा. सब मिलकर काम करेंगे. आशय साफ है कि पिछली सरकार में कार्यकर्ताओं की भारी उपेक्षा की गई थी,जो अब नहीं होगी.

कोरोना की बढ़ी दहशत, अब 15 अप्रैल तक ब्रिटेन की जेल में ही रहेगा नीरव मोदी

विधायकों की नाराजगी दूर करेंगे शिवराज के तीसरे कार्यकाल में पूरे वक्त विधायकों की नाराजगी रही. राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की समन्वय बैठकों में भी विधायकों ने तत्कालीन सरकार पर ब्यूरोक्रेसी के हावी होने का कई बार आरोप लगाया था.

संयुक्त राष्ट्र का बड़ा एलान, कहा- 'पूरी दुनिया में युद्ध रोके जाएं, कोविड-19 से मिलकर मुकाबला करें'

कोरोना संकट बड़ा संकट-शिवराज ने कहा ,ये वक्त जश्न मनाने का नहीं और न ही सरकार बनने पर पटाखे फोड़ने का है. प्रदेश संकट में है. हम सब को मिलकर संपर्क की चेन को तोड़ना है ताकि कोरोना को काबू में किया जा सके.

CORONAVIRUS: जल्द हो सकता है बेलआउट पैकेज का एलान, पीएम मोदी करेंगे मदद की अपील

कोरोना वायरस के चलते सिख समुदाय ने बढ़ाया मदद का हाथ

कोरोना की बढ़ती मार को देख UN ने कही यह बात

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -