कोरोना वायरस के चलते सिख समुदाय ने बढ़ाया मदद का हाथ
कोरोना वायरस के चलते सिख समुदाय ने बढ़ाया मदद का हाथ
Share:

न्यूयॉर्क: एकाएक बढ़ रहा कोरोना का कहर अब इतना बढ़ चुका है. कि हर तरफ केवल तवाही का मंज़र देखने को मिल रहा है. जंहा अब तक इस वायरस से मरने वालों कि संख्या 15000 से अधिक हो चुकी है. वहीं अभी भी लोगों में इस वायरस का खौफ से पूरी दुनिया में कोहराम मचा हुआ है. जंहा अब तक इस बीमारी का हल WHO भी खोज रहा है.

पूरी दुनिया में हो चुकी है 15 हजार से अधिक मौतें:  मिली जानकारी के अनुसार इस बात का पता चला है बीते सोमवार यानी 23 मार्च 2020 को ऐसे समय में की है जब विश्व भर में कोरोना वायरस के संक्रमण से 15 हजार से अधिक मौतें हो चुकी हैं. जबकि दिसंबर में चीन में पहली बार कोरोना संक्रमण का पता चलने के बाद अब तक 174 देशों में इस वैश्विक महामारी ने 3,00,000 से अधिक लोग संक्रमित हो चुके है.

वहीं इस बात का पता चला है कि न्यूयॉर्क के सिख सेंटर ने कोरोनावायरस आइसोलेश्न में अमेरिकियों के लिए घर का खाना बनाकर 30,000 से अधिक पैकिट तैयार कर पैक किया. भोजन  पैक करन के लिए सिख समुदाय ने न्यूयॉर्क के मेयर कार्यालय स  संपर्क किया था, इसके बाद क्षेत्र में कई  एजेंसियों को दिया गया था. सोमवार की सुबह एजेंसियां से ​​न्यूयॉर्क शहर में COVID-19 प्रभावित लोगों को मुफ्त भोजन वितरित करेंगी, जो कोरोनोवायरस द्वारा अमेरिका के सबसे बुरे प्रभावित शहरों में से एक है.

संयुक्त राष्ट्र का बड़ा एलान, कहा- 'पूरी दुनिया में युद्ध रोके जाएं, कोविड-19 से मिलकर मुकाबला करें'

कोरोना की बढ़ी दहशत, अब 15 अप्रैल तक ब्रिटेन की जेल में ही रहेगा नीरव मोदी

WHO का बड़ा बयान, कहा- 'दुनिया में तेजी से फैल रहा कोरोना'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -