Bigg Boss-11 Day 2: ये 5 अफलातून बने खतरे की घंटी, हुए नॉमिनेट
Bigg Boss-11 Day 2: ये 5 अफलातून बने खतरे की घंटी, हुए नॉमिनेट
Share:

टीवी के भूचाल शो हम बात कर रहे है बिग बॉस सीजन 11 के बारे में जिसका दूसरा दिन भी काफी हंगामेदार रहा है. जी हां बता दे कि, बिग बॉस11 के दूसरे दिन घरवालों की नींद 'दिल डांस मारे रे...' गाने के साथ खुली. घर सभी लोग इसी गाने पर झूमते हुए नींद से जागे. मंगलवार को कई घरवालों के चेहरे पर घबराहट दिखी, वे सोच रहे थे की आज उन्हें क्या टास्क मिलने वाला है. बिग बॉस के आदेश पर सभी घरवाले लिविंग रूम में जुटे और यहीं नॉमिनेश की प्रक्रिया पूरी की गई. सीजन के पहले नॉमिशेन प्रक्रिया को लेकर सभी घर वाले रोमांचित दिखे. घर के सबसे ज्यादा सदस्यों ने शिल्पा शिंदे को बाहर करने के लिए नॉमिनेट किया. इस फैसले से लगता है कि शिल्पा घरवालों के सामने सबसे ज्यादा फेमस हो गई हैं.

इसके अलावा जुबेर खान घर के दूसरे ऐसे सदस्य रहे जिन्हें सबसे ज्यादा नॉमिनेशन वोट मिले. नॉमिनेश प्रक्रिया के बाद आकाश ददानी सबसे इसपर बात करते देखे गए. वे अलग-अलग घरवालों से पूछ रहे थे कि इस बार कौन बाहर जाएगा. इस सप्ताह शिल्पा शिंदे, ज्योति कुमारी, जुबेन खान, अर्शी खान, और बंदगी कालरा को नॉमिनेट किया गया है.

यानी ये साफ हो चुका है कि इन्हीं लोगों में से कोई एक इस सप्ताह घर से बेघर होगा. नॉमिनेश प्रक्रिया पूरी होने के बाद अर्शी खान नाराज हो गईं, क्योंकि उन्हें उनके पड़ोसियों ने ही नॉमिनेट किया है. आपको बता दे कि आने वाले समय में हमे बिग बॉस के घर में काफी हंगामा देखने को मिलने वाला है.   

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

एडल्ट स्टार के साथ दिखे मिथुन चक्रवर्ती के बेटे

अब ये बॉलीवुड एक्ट्रेस करने जा रही है अमेरिकन टेलीविज़न में डेब्यू

बुआ सोहा की बर्थडे पार्टी में इस अंदाज़ में नजर आये तैमूर

साउथ के इन स्टार्स की होगी 10 करोड़ रुपये की शाही शादी

सुहाना की Swimming Pool में नजर आई मस्त काया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -