साउथ के इन स्टार्स की होगी 10 करोड़ रुपये की शाही शादी
साउथ के इन स्टार्स की होगी 10 करोड़ रुपये की शाही शादी
Share:

शादी एक ऐसा मौका होता है जिसे हर कोई स्पेशल बनाना चाहता है. और इस पल को खास बनाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी जाती है. ऐसे में साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार नागार्जुन के बेटे नागा चैतन्य भी जल्द ही शादी करने वाले है. और सुनने में आया है कि इस दिग्गज अभिनेता के बेटे की शादी में 10 करोड़ रुपये खर्च किए जाएंगे. नागा की शादी साउथ फिल्मों की ही खूबसूरत एक्ट्रेस समंथा रुथ प्रभु से होगी.

इसी साल 29 जनवरी को दोनों की सगाई हैदराबाद में हुई थी. और अब सुनने में आया है कि इस कपल की शादी का प्रोग्राम को गोवा में रखा गया है. शादी में तकरीबन 150 मेहमानों को बुलाया जाएगा. अपने इस खास पल में दोनों एक्टर्स सिर्फ रिश्तेदारों और खास दोस्तों को ही शामिल करना चाहते हैं, इसलिए वो मीडिया से भी दूरी बनाए हुए हैं. हालाँकि शादी के बाद हैदराबाद के कंवेशन सेंटर में एक बहुत बड़ा रिसेप्शन रखा जायेगा जिसमें सैंकड़ों हस्तियों के शामिल होने की उम्मीद है. हिंदू परंपरा के वाली शादी में समंथा, चेतन्या की दादी की साड़ी पहनेंगी. इस कपल की शादी का प्रोग्राम 3 दिन तक चलेगा.

खबरों की माने तो शादी के बाद समांथा और नागा शादी के बाद अपनी फिल्म की शूटिंग पूरी करके 40 दिन लम्बे हनीमून पर जायेंगे. हनीमून से लौटने के बाद समांथा, शिवकार्तिकेयन की फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगी. चैतन्य और समांथा के बीच एक फिल्म में साथ करने के दौरान नजदीकियां बढ़ी थीं. दोनों ने कुछ समय तक डेटिंग की जिसके बाद उन्होंने शादी का फैसला किया. सूत्रों की मानें तो समांथा को अपनी बहु के रूप में पाकर नागार्जुन भी काफी खुश हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

अनुष्का ने लांच किया क्लोथिंग ब्रांड 'NUSH'

 

विराट को नापसंद है अनुष्का की ये आदत

इस एक्टर ने कभी जीता था ऑस्कर अवार्ड, आज बेच रहे है चाय

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -