सुहाना की Swimming Pool में नजर आई मस्त काया
सुहाना की Swimming Pool में नजर आई मस्त काया
Share:

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख़ खान जिनके छोटे बेटे अबराम खान जो के आजकल देखा जाए तो अपने पिता शाहरुख़ खान से कही ज्यादा लाइमलाइट में बने रहते है. जी हां, अबराम जहां पर अपने पिता जाते है उससे पहले ही अपनी उपस्थिति दर्ज करा देते है. वैसे भी जनाब देखा जाए तो किंग खान शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना खान भी कुछ कम सुर्खियों में नहीं रहती है. बता दे कि, बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख़ खान ने अपनी बेटी सुहाना के बॉलीवुड में कदम रखने को लेकर आ रही खबरों को खारिज़ कर दिया है. लेकिन फिर भी सुहाना खान आए दिन अपने फोटोज के कारण सुर्ख़ियो में बन ही जाती है.

अभी हाल ही में शाहरुख़ खान की खूबसूरत बेटी सुहाना खान का Swimming Pool में मस्त बोल्ड रूप नजर आया है. शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान न तो अभी फिल्‍मों में आई हैं और न ही आने की तैयारी ही कर रही हैं, लेकिन सुहाना जब भी कहीं नजर आती हैं, इंटरनेट पर उनका अंदाज छा जाता है. अब शाहरुख खान एक बार फिर इंटरनेट पर ट्रेंड कर रहे हैं और इस बार भी वजह उनकी कोई फिल्‍म नहीं, बल्कि बेटी सुहाना ही है.

दरअसल एक फैन पेज ने सुहाना का एक स्‍वीमिंग पूल का फोटो शेयर किया है, जिसमें वह पूल में नहाती नजर आ रही हैं. 17 साल की सुहाना रॉयल ब्‍लू स्विमवीयर में नजर आ रही हैं और उनका यह पोज किसी फिल्‍मी सीन से कम नहीं लग रहा.    

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

ठग.. की शूटिंग से आमिर का विराम, अब करने लगे है यह काम

इस एक्ट्रेस ने कहा कि "बुर्के का मतलब यह नहीं कि मुस्लिम महिला दबाव में है"

शाहरुख़ की फ़िल्मों में Bollywood हसीनाओं का रहेगा मेला

ऐश्वर्या की खिसकी ड्रेस...पत्नी को छोड़ भागे-भागे आए शाहरुख़ पहुंच गए करने हेल्प...देखे तस्वीरें

मैं अपनी बेटी संग हर सेकेंड का आनंद उठा रही हूँ, सनी लियोनी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -