एडल्ट स्टार के साथ दिखे मिथुन चक्रवर्ती के बेटे
एडल्ट स्टार के साथ दिखे मिथुन चक्रवर्ती के बेटे
Share:

बॉलीवुड डिस्को डांसर मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाअक्षय हाल ही में अपनी एक फोटो को लेकर चर्चा में आ गए है. पिछले दिनों यूएस में हॉलीडे मानाने गए महाअक्षय ने वहां की कुछ फोटोज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. फोटो में उनके साथ एडल्ट फिल्मों में काम करने वाली एक्ट्रेस केडन क्रॉस नजर आ रही हैं. इस फोटो में महाअक्षय ने ना केवल केडन की खूबसूरती की तारीफ की बल्कि उनके अच्छे बर्ताव को भी सराहा. इस वजह से उनकी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं.

आपको बता दे जल्द ही महाअक्षय टीवी सीरीज गामा पहलवान से कमबैक करने जा रहे हैं. ये सीरीज सलमान खान बना रहे हैं. वैसे महाअक्षय ने और भी कई फोटोज शेयर की है जिसमे वह काफी फिट नजर आ रहे है. शायद उनकी यह फिटनेस आने वाली टीवी सीरीज के लिए ही दिख रही है. यह टीवी सीरीज 52 एपिसोड की होगी जो कि वीकेंड पर प्रसारित की जाएगी. हर शनिवार और रविवार को इसका एक घंटे का एपिसोड दिखाया जाएगा. इससे पहले भी महाअक्षय हिंदी और एक बंगाली फिल्म में काम कर चुके हैं. साल 2008 में फिल्म जिम्मी से महाअक्षय ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था लेकिन उनकी यह फिल्म फ्लॉप साबित हुई थी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

बुआ सोहा की बर्थडे पार्टी में इस अंदाज़ में नजर आये तैमूर

अनुष्का ने लांच किया क्लोथिंग ब्रांड 'NUSH'

विराट को नापसंद है अनुष्का की ये आदत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -