बुआ सोहा की बर्थडे पार्टी में इस अंदाज़ में नजर आये तैमूर
बुआ सोहा की बर्थडे पार्टी में इस अंदाज़ में नजर आये तैमूर
Share:

4 अक्टूबर को ही सोहा अली खान ने अपना 39 वां जन्मदिन मनाया. बेटी इनाया के जन्म के बाद सोहा का यह पहला बर्थडे था. सोहा के बर्थडे पर भाई सैफ अली खान और भाभी करीना कपूर नन्हे नवाब तैमूर के साथ सोहा को बर्थडे विश करने पहुंचे साथ ही इस बहाने नन्ही इनाया से भी मिल लिए. वैसे सोहा ने अपना बर्थडे कुछ ज्यादा खास तरीके से नहीं सेलिब्रेट किया. इसकी वजह है हाल ही में पैदा हुई उनकी बेटी इनाया. क्योकि सोहा अभी काफी वीक है.

बुआ के बर्थडे के मौके पर तैमूर भी उन्हें विश करने पहुंचे थे. साथ ही तैमूर ने पहली बार अपनी छोटी बहन इनाया से भी मुलाकात की. पार्टी में करीना ने टी शर्ट और ट्रॉउज़र पहना था जिसमे वह काफी कूल लग रही थी. बावजूद इसके सभी का ध्यान नन्हे तैमूर पर ही था. तैमूर ऐसे स्टारकिड है जो जन्म से ही काफी पॉपुलर रहे है और इनकी फैन फोल्लोविंग भी बहुत ज्यादा है. बुआ के बर्थडे के साथ-साथ इस बहाने तैमूर अपनी छोटी सी बहन से भी मिल लिए. वैसे सोहा की बर्थडे पार्टी की कुछ फोटोज अब तक देखने को नहीं मिली है. सोहा के डिअर हसबैंड कुणाल खेमू ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर सोहा के साथ एक खास फोटो शेयर की है जिसमे वह सोहा को किस करते हुए नजर आ रहे है. कुणाल ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा है - "-सबसे अच्छी दोस्त, प्रिय पत्नी और सुपर कूल मॉम को जन्मदिन मुबारक"

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

अनुष्का ने लांच किया क्लोथिंग ब्रांड 'NUSH'

विराट को नापसंद है अनुष्का की ये आदत

इस एक्टर ने कभी जीता था ऑस्कर अवार्ड, आज बेच रहे है चाय

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -