अब ये बॉलीवुड एक्ट्रेस करने जा रही है अमेरिकन टेलीविज़न में डेब्यू
अब ये बॉलीवुड एक्ट्रेस करने जा रही है अमेरिकन टेलीविज़न में डेब्यू
Share:

ब्रिटिश मूल की बॉलीवुड एक्ट्रेस एमी जैक्शन अब जल्द ही हॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि एमी अमेरिकन टेलीविज़न शोबिज से डेब्यू करने जा रही है. सोर्स की माने तो ये सुपरहीरो एक्शन-एडवेंचर टेलीविज़न सीरीज 'सुपरगर्ल' के तीसरे सीजन में नज़र आएँगी. इस शो में एमी सैटर्न गर्ल का रोल प्ले कर रही है.

एमी जैक्शन ने खुद सोशल मीडिया पर यह इन्फॉर्मेशन अपने फैंस के साथ शेयर करते हुए ट्वीट किया है. "Finally ! So now you know what I 've been getting up to in Canada over the past couple of weeks! Supergirl new recruit Saturn Girl" आपको बता दें कि एमी ने अपने करियर की शुरुआत एक मॉडल के रूप में की थी, लेकिन बाद में उन्होंने हिंदी और साउथ की फिल्मों में भी काम किया.

उनकी आने वाली फिल्म रोबोट की सीक्वल '2.0' है जिसमे वे रजनीकांत और अक्षय कुमार के साथ नज़र आने वाली है. अब तक एमी ने साउथ और बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है जिनमे 'आई', 'एक दीवाना था', 'सिंह इस ब्लिंग', 'फ्रीकी अली', 'थेरी' आदि है. वहीं उनकी आने वाली फिल्म '2.0' है जो 25 जनवरी 2018 को रिलीज़ होगी.

Hot Photos : कनाडा के वेकेशन में कुछ ऐसी नज़र आयी हैं ये एक्ट्रेस

बाहुबली और देवसेना कर सकते हैं दिसंबर में सगाई!

बचपन की ऐसी फोटो शेयर की सल्लू मिया ने, तुरंत हुई वायरल

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -