BB13 : विशाल आदित्य सिंह ने किया समय से पहले शो के विनर का खुलासा
BB13 : विशाल आदित्य सिंह ने किया समय से पहले शो के विनर का खुलासा
Share:

टीवी जगत का लोकप्रिय शो बिग बॉस 13 ने अपनी उत्तेजना की वजह से काफी लोकप्रिय हो रहा है. इस हफ्ते विशाल आदित्य सिंह घर से बेघर हो गए हैं. 15 फरवरी को बिग बॉस का फिनाले है. घर से निकलने के बाद वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के रूप में घर में एंट्री करने वाले विशाल ने शो के विजेता का नाम बताया. साथ ही उन्होंने घर में बाकी लोगों के गेम और घर में उनके साथ रिश्ते पर भी बात की. विशाल आदित्य सिंह घर के एकमात्र ऐसे वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट हैं जो घर में सबसे ज्यादा समय तक रहे.

BB13 : सिद्धार्थ को होने लगी है शहनाज़ की फ़िक्र, कहा- जब भी जरूरत हो कॉल करना

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि बिग बॉस 13 में पिछले हफ्ते सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज गिल, आरती सिंह और विशाल आदित्य सिंह नॉमिनेटेड थे. एक टास्क के दौरान शहनाज के भाई शहबाज और बिग बॉस के मास्टर माइंड कहे जाने वाले विकास गुप्ता ने आरती को सेफ कर दिया. अब टक्कर तीन लोगों के बीच थी. सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज गिल और विशाल आदित्य सिंह में से विशाल को घर से बेघर कर दिया गया. घर से बाहर आने के बाद विशाल ने एक अखबार से बात की. इस बातचीत में उन्होंने रश्मि और आसिम के बारे में अपनी दोस्ती के बारे में बताया. उन्होंने कहा कि वैसे घर में उनकी सभी के साथ अच्छी दोस्ती थी, लेकिन शो खत्म होने के बाद वो आसिम रियाज और रश्मि देसाई से जरूर मिलेंगे. उन्होंने कहा कि ये दोस्ती शो तक नहीं है, आगे भी उनकी ये दोस्ती कायम रहेगी.

BB13 : प्रेस मीट के बाद सिद्धार्थ के ऊपर भड़की शहनाज़, रोते हुए कहा नेगेटिव दिखा रहे है मुझे

इसके अलावा विशाल से जब ये पूछा गया है कि वो कौन होगा जिससे वह बिग बॉस हाउस के बाहर बिल्कुल भी मिलना पसंद नहीं करेंगे? इसका जवाब देते हुए विशाल ने कहा कि ऐसा तो कोई भी नहीं है. दुनिया बहुत छोटी और गोल है. हम जिस इंडस्ट्री में काम करते हैं वहां लोग आपस में टकरा ही जाते हैं. तो ऐसा कुछ भी नहीं है कि वे इस इंसान से बिल्कुल नहीं मिलेंगे. बिग बॉस विनर के बारे में बात करते हुए विशाल आदित्य सिंह ने बिना वक्त गंवाए अपने दोस्त आसिम रियाज का नाम लिया. उन्होंने कहा कि वो आसिम को शो के जीतते हुए देखना चाहते हैं.

BB13 : असीम सिद्धार्थ और रश्मि को चकमा देकर बिगबॉस की विजेता बन सकती है शहनाज़ गिल

Sanjivani 2 : ईशानी ने सिड के लिए एनवी के प्यार ठुकराया, जानिये क्या होगा आगे

BB13 : शहनाज़ से बात करते समय सिद्धार्थ को आयी इस अभिनेत्री की याद, कहा ‘तुम ऐसा मत करना...’

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -