BB13 : शहनाज़ से बात करते समय सिद्धार्थ को आयी इस अभिनेत्री की याद, कहा ‘तुम ऐसा मत करना...’
BB13 : शहनाज़ से बात करते समय सिद्धार्थ को आयी इस अभिनेत्री की याद, कहा ‘तुम ऐसा मत करना...’
Share:

जैसे-जैसे सलमान खान के शो बिग बॉस 13 का फिनाले करीब आ रहा है, वैसे-वैसे कंटेस्टेंट्स से जुड़ी चौंकाने वाली बातें सामने आ रही है। अभी हाल ही में रश्मि देसाई ने नेशनल टेलीविजन पर ही अरहान खान  के साथ अपने ब्रेकअप का ऐलान कर दिया था। इसके साथ ही वहीं घर में उनके दोस्त बन चुके असीम रियाज की ‘बाहर वाली गर्लफ्रेंड’ श्रुति तुली को लेकर भी चौंकाने वाला सच सामने आया है। इस बात में कोई भी दो राय नहीं है कि इस शो से जुड़े सभी कंटेस्टेंट्स अपनी जिंदगी की किताब को दुनिया के सामने खोलकर रख देते है। वहीं शो के इस पड़ाव पर अब कंटेस्टेंट्स का इमोशनल होना भी लाजमी है।

बीती रात ही सिद्धार्थ शुक्ला  और शहनाज गिल  अपनी बॉन्डिंग के बारे में बात करते हुए नजर आए थे। इसके साथ ही सिद्धार्थ ने शहनाज  से पूछा कि उनकी जब लड़ाई होती है तो वह खुद को क्यों मारती है? खुद को क्यों हार्म पहुंचाती है? इस बात सवाल का जवाब देते हुए शहनाज गिल ने कहा कि मैं अपने बंदों के बिना नहीं रह पाती हूं। वही मुझे मेरे लोग चाहिए होते है। अभी जो कुछ भी मिल रहा है...ये सब मेरे पास नहीं था। ये सब चला जाएगा तो मैं खुद को खो दूंगी।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की सिद्धार्थ शुक्ला ने शहनाज गिल  की बात सुनते हुए कहा कि ‘लाइफ में कभी भी कोई प्रॉब्लम आ जाए...खुद को कभी भी हार्म मत पहुंचाना क्योंकि तुम्हीं वो इंसान हो जो सब सही कर सकते हो...मैं ये सब तुम्हें इसलिए बता रहा हूं क्योंकि मैंने भी अपना एक ऐसा ही दोस्त खोया है।’इस बात के अधिक चासेंस है कि सिद्धार्थ शुक्ला यहां पर प्रत्युषा बनर्जी  की ही बात कर रहे है। असल में सिद्धार्थ और प्रत्युषा बनर्जी  ने सीरियल बालिका वधू में काम किया था और इस सीरियल के जरिए दोनों अच्छे दोस्त बन गए थे। वर्ष 2016 में प्रत्युषा ने मुंबई स्थित अपने घर में फांसी लगा ली और पुलिस द्वारा की गई छानबीन से पता चला कि बॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह द्वारा मिले धोखे के बाद ही उन्होंने ये कदम उठाया था।

बाहर आते ही हिमांशी खुराना ने मारी पलटी, कहा- 'आसिम मेरे लिए परिवार से लड़ाई...'

BB13 : सिद्धार्थ को होने लगी है शहनाज़ की फ़िक्र, कहा- जब भी जरूरत हो कॉल करना

BB 13 को हिना खान ने बताया क्रेजी, गालियां और धक्का-मुक्की की मिली छूट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -