Sanjivani 2 : ईशानी ने सिड के लिए एनवी के प्यार ठुकराया, जानिये क्या होगा आगे
Sanjivani 2 : ईशानी ने सिड के लिए एनवी के प्यार ठुकराया, जानिये क्या होगा आगे
Share:

टीवी का जाना माना शो सीरियल संजीवनी 2  में इन दिनों ईशानी  को समझ नहीं आ रहा है कि, वह सिड  के पास चली जाएगा या फिर एनवी के प्यार को ही अपना ले। तभी तो बीते एपिसोड में ईशानी  ने एनवी के हाथ से मंगलसूत्र पहनने से मना कर दिया था। ईशानी  की इस हरकत से एनवी  और उनके परिवार को काफी धक्का लगा है। इसके बाद भी एनवी  केवल ईशानी  के बारे में ही सोचता नजर आया। तभी तो वह ईशानी की अच्छी नींद के लिए मोगरे के फूल लेकर आया और उनको ईशानी  के तकिए के नीचे रख दिया।ये काम करने से पहले एनवी  ने इंटरनेट पर इस नुस्खे के बारे में पूरी जानकारी निकाली ताकि, इससे ईशानी  की सेहत पर कोई असर न पड़े।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की एनवी के इस कदम से साफ है पता चल रहा है कि, वह ईशानी  को कितना प्यार करता है।एनवी  बस ये चाहता है कि, ईशानी  उसके साथ हमेशा खुश रहे। वही इतना सब होने के बाद वह अब भी चाहता है कि, ईशानी  उसके पास ही रहे और सिड को भूल जाए। वह बात अलग है कि, ईशानी  तो कुछ और ही काम करने का मन बना रही है।हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि, आने वाले एपिसोड में ईशानी) एनवी को बड़ा ही चौंकाने वाला फैसला बताने वाली है। 

आगे की कहानी में आप देखेंगे कि, ईशानी को अपने प्यार का का एहसास हो जाएगा।इसके अलावा ईशानी समझ जाएगी कि, वह एनवी  के साथ नहीं रह सकती है। वही  जिसके बाद ईशान  सिड के पास वापस जाने का फैसला कर लेगी। वहीं एनवी मंगलसूत्र ठुकराने के बाद अपनी शादी के बारे में एक बार फिर से सोचने के लिए मजबूर हो जाएगा। इस बीच ईशानी  एनवी को छोड़कर सिड  के पास चली जा सकती है । ऐसे में आगे ये देखना मजेदार होगा कि, ईशानी के जाने के बाद एनवी क्या अहम कदम उठाएगा। इसके अलावा , आप संजीवनी 2  में आने वाले इस धमाकेदार ट्विस्ट को देखने के लिए कितने उत्साहित हैं |

BB13 : सिद्धार्थ को होने लगी है शहनाज़ की फ़िक्र, कहा- जब भी जरूरत हो कॉल करना

BB 13 को हिना खान ने बताया क्रेजी, गालियां और धक्का-मुक्की की मिली छूट

BB13: पारस के लिए कपड़े भेजने पर बोलीं अकांक्षा, कहा- 'मुझे समझ नहीं आता कि लोग...'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -