BB13 : असीम सिद्धार्थ और रश्मि को चकमा देकर बिगबॉस की विजेता बन सकती है शहनाज़ गिल
BB13 : असीम सिद्धार्थ और रश्मि को चकमा देकर बिगबॉस की विजेता बन सकती है शहनाज़ गिल
Share:

अगले हफ्ते सलमान खान के विवादित शो बिग बॉस 13 का फिनाले होने वाला है। इसके अलावा ऐसे में हर कोई ये सोच रहा है कि आखिर इस शो का विजेता कौन बन सकता है? इसके अलावा देखा जाए तो असीम रियाज , सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई एलीट क्लब की मेंबरशिप पाकर फिनाले की रेस में काफी आगे निकल चुके है, परन्तु यदि सारी बातों को ध्यान में रखा जाए तो हो सकता है कि शहनाज गिल ही इस शो की ट्रॉफी लेकर घर से बाहर आए। दरअसल ऐसी कई बातें है जिसे जानने के बाद आपको भी लगने लगेगा कि शहनाज गिल  ही इस सीजन की ट्रॉफी की सबसे बड़ी हकदार है।

इसके अलावा इंस्टाग्राम पर शहनाज गिल के सबसे ज्यादा फॉलोवर्स है। वही इस समय शहनाज गिल की फैन फॉलोइंग 2.7 मिलियन है। वहीं रश्मि देसाई को 2.4 मिलियन, सिद्धार्थ शुक्ला को 1.3 मिलियन तो असीम रियाज को 1.1 मिलियन लोग फॉलो करते है। वही इस बात में कोई भी दो राय नहीं है कि शहनाज गिल  ही वो कंटेस्टेंट है, जोकि शो के होस्ट सलमान खान की फेवरेट हैं। इसके अलावा शुरुआत से ही सलमान खान से शहनाज को एक बच्चा समझकर सलाह दी है। इसके अलावा शो के वीकेंड का वार  स्पेशल एपिसोड में आने वाले लगभग हर एक गेस्ट शहनाज गिल की तारीफ जरुर करके बाहर आते है। वही ऐसे में साफ है कि दर्शकों के साथ-साथ इंडस्ट्री के लोगों के दिलों पर भी शहनाज गिल  का ही राज है।

शहनाज गिल को इस शो की सबसे बड़ी एंटरटेनर का खिताब मिल चुका है। वही शहनाज गिल शुरु से लेकर आज तक सभी को एंटरटेन करती आई है।अभी बिग बॉस का फिनाले भी नहीं हुआ है कि उससे पहले ही शहनाज गिल को एक नया शो मिलने की खबर सामने आ रही है। खबरें है कि कलर्स के नए शो में शहनाज गिल का स्वयंवर करवाया जा सकता है । इतना ही नहीं ऐसा भी सुनने में आ रहा है कि इस शो को सिद्धार्थ शुक्ला होस्ट कर सकते है।बिग बॉस 13 के तहत शहनाज गिल पंजाब की शान बन चुकी है और अब पंजाब की जनता शहनाज गिल के सिर पर बिग बॉस 13 के ताज को देखने के लिए मिन्नतें कर रही है। वही सिद्धार्थ शुक्ला के साथ शहनाज गिल की बॉन्डिंग देखते ही बनती है और यही वजह है कि ‘सिडनाज’ लोगों के दिलों पर राज कर रहा है।

BB13 : शहनाज़ से बात करते समय सिद्धार्थ को आयी इस अभिनेत्री की याद, कहा ‘तुम ऐसा मत करना...’

देवोलीना ने लगाया था अरहान पर काला जादू करने का आरोप, एक्टर ने दिया कड़क जवाब

बाहर आते ही हिमांशी खुराना ने मारी पलटी, कहा- 'आसिम मेरे लिए परिवार से लड़ाई...'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -