BB13 : सिद्धार्थ को होने लगी है शहनाज़ की फ़िक्र, कहा- जब भी जरूरत हो कॉल करना
BB13 : सिद्धार्थ को होने लगी है शहनाज़ की फ़िक्र, कहा- जब भी जरूरत हो कॉल करना
Share:

छोटे पर्दे का सबसे बड़ा रियलिटी टीवी शो बिग बॉस सीजन 13 अपने फिनाले से सिर्फ चंद कदम दूर है. इसके अलावा कंटेस्टेंट्स के बीच कॉम्पटीशन काफी टफ हो चुका है और सभी दर्शकों में इस सवाल का जवाब जानने का एक्साइटमेंट है कि बिग बॉस सीजन 13 के विजेता का ताज किसके सिर सजेगा. इसके साथ ही सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की लव स्टोरी दर्शकों को अभी भी बांधे हुए है परन्तु देखना होगा कि इसके जरिए दोनों कब तक शो में टिके रह पाते हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें की शहनाज गिल के बारे में कहा जाता है कि क्योंकि वह घर के भीतर काफी नेचुरल रहती हैं तो इसका फायदा उन्हें मिलता रहा है. लेकिन साथ ही सिद्धार्थ के साथ उनके रिश्ते के रियल या फेक होने को लेकर भी सवाल उठाए जाते रहे हैं. हाल ही में सिद्धार्थ घर के गार्डन एरिया में शहनाज को एडवाइज देते नजर आए.इसके अलावा  क्योंकि शहनाज काफी पोजेसिव हैं तो उन्होंने शहनाज को बताया कि वह कभी भी खुद को चोट नहीं पहुंचाएंगी.

सिद्धार्थ ने शहनाज से कहा, "जब भी तुम्हें कोई प्रॉब्लम हो तुम मुझे फोन करना." सिद्धार्थ ने शहनाज को समझाया कि हर कोई उनको पसंद नहीं कर सकता है. उन्होंने कहा कि शहनाज को तब भी खुश रहना चाहिए इसके साथ ही जब सिर्फ एक ही इंसान दुनिया में ऐसा हो जो उनकी फिक्र करता हो. इसके बाद दोनों लिविंग एरिया में जाकर लेटते नजर आते हैं और सिद्धार्थ मजाक में शहनाज से कहते हैं कि 70 साल बाद भी यदि वो जिंदा रहेंगे तो उनकी कॉल रिसीव करेंगे. अभी हाल ही में बिग बॉस हाउस के भीतर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी गई थी जिसमें घर के सदस्यों से कई तरह के सवाल किए गए. वही इसी प्रेस कॉन्फ्रेंस में शहनाज गिल से पूछा गया था कि क्या उनका सिद्धार्थ के प्रति प्यार झूठा है और वह सिर्फ शो में आगे बढ़ने के लिए इस रिश्ते में बनी हुई हैं. जवाब में शहनाज ने कहा कि उनकी दिक्कत ये है कि वह जब किसी के साथ जुड़ती हैं तो बहुत ज्यादा जुड़ जाती हैं.

बिग बॉस 13 से निकलते ही बोल्ड हुईं देवोलीना, करवाया नया फोटोशूट

वापस बिग बॉस के घर में जाना चाहती हैं हिमांशी, शेयर की असीम संग फोटो

BB13: पारस छाबड़ा को शो में इस बात का है सबसे ज्यादा अफसोस, माहिरा के लिए कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -